ENG | HINDI

इस लड़की की खूबसूरती के आगे 4 लाख लोग कर चुके हैं सरेन्डर – अब है आपकी बारी

जैसमिन वालिया – लड़कियों की खूबसूरती के आगे तो अकसर लड़के लट्टू हो जाते हैं लेकिन हर लड़की में वो बात नहीं होती जिसे एक बार देखते ही लोग खुद को उसकी खूबसूरती के आगे सरेन्डर कर दें।

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस 4जी दुनिया में ऐसी ही अनेकों खूबसूरत लड़कियों की तस्वीरें हमारे नजरों के आगे से गुजर जाती हैं जो खूबसूरत और हॉट होती हैं, लेकिन इस अभिनेत्री की तस्वीर आपकी सभी स्पीड को स्लो कर देगी। क्योंकि इनको देखते ही आप वहीं का वहीं ठहर जाएंगे।

इस खूबसूरत अदाकार के नाम से ही खूशबू आती है। फिर उनकी हॉट बॉडी की गर्मी जब उनके नाम से मिल जाती है तो यह आपको घायल करने के लिए काफी है। हम बात कर रहे हैं जैसमिन वालिया की। जैसमिन वालिया एक टीवी अभिनेत्री है।

इनक्रेडिबल इंडिया में रहने के कारण जैसमिन भी खुद को इनक्रेडिबल महसूस करती हैं। वो अपने खूबसूरत शरीर को जुर्म नहीं करना चाहती। इसलिए तो वो अकसर बिकनी में नजर आती है। उन्हें अकसर बीच और वाटर पार्क में स्पॉट किया जाता है।

गुगल बाबा से अगर आप जैसमिन वालिया की फोटो दिखाने को बोलेगें तो जैसमिन की बिकनी की ज्यादातर फोटो नजर आएगी।

जैसमिन वालिया को समुद्र का किनारा इतना पसंद है कि उन्होंने बहुत कम ही ऐसे बीच बचे होंगे जहां वो नहीं गई हो। देश से लेकर विदेशों तक के ज्यादातर बीचों पर अपनी हॉटनेस बिखेर चुकी है।

जैसमीन को फॉलो करने यहां तक जान चुके हैं कि उन्हें पैटर्न बिकनी ज्यादा पसंद है। उनकी ज्यादातर बिकनी फोटोज पैटर्न स्टाईल के अधिक है।

जैसमिन ने अपनी हॉटनेस से दुबई के रेगिस्तान की गर्मी को भी बढ़ाया है।

पतली कमर और पतले फिगर पर जब टू पीस चढ़ता है तो देखने वालों की नजरें खुद-ब-खुद ही ठहर जाती है। यही कारण है कि जैसमिन टीवी की दुनिया के अभिनेत्री से ज्यादा अपने टू पीस फिगर के लिए जानी जाती है। तभी तो इनकी खूबसूरती के आगे 4 लाख से ज्यादा लोग सिलेंडर कर चुके हैं।

जैसमिन वालिया