ENG | HINDI

मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए जैकलीन इस दिलदार अभिनेता की है दिल से आभारी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2017 काफी बेहतरीन साबित हुआ है. इस साल उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ए जैंटलमैंन’ में देखा गया जो बॉक्सऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनकी इस असफलता को सफलता में बदल दिया फिल्म ‘जुड़वा-2’ ने, जो ना सिर्फ दर्शकों को पसंद आई बल्कि बॉक्सऑफिस पर सक्सेसफुल भी रही.

वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुड़वा-2’ में अपना जलवा बिखेरनेवाली जैकलीन फर्नांडिस अपनी सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रही हैं इतना ही नहीं वो अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के लिए भी जुट गई हैं. बताया जा रहा है कि जैकलीन अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब जैकलीन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था. तब बॉलीवुड के एक अभिनेता ने ना सिर्फ उनका साथ दिया बल्कि उनके फिल्मी करियर को दोबारा पटरी पर लाने में भी उनकी मदद की.

यही वजह है अपने फिल्मी करियर के सबसे मुश्किल हालात के दौरान मदद करनेवाले उस अभिनेता की जैकलीन आज भी दिल से आभारी हैं इतना ही नहीं आज वो कामयाबी के जिस मुकाम तक पहुंची है उसका क्रेडिट भी जैकलीन उसी अभिनेता को देती हैं.

सलमान की दिल से शुक्रगुज़ार हैं जैकलीन

एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने इस बात का खुलासा किया था कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने उस वक्त उनका साथ दिया था जब जैकलीन का फिल्मी करियर हिचकोले खा रहा था और उन्हें खुद अपने आप पर भरोसा नहीं था.

ऐसे हालात में सलमान ने ना सिर्फ उनपर भरोसा किया बल्कि उनके साथ फिल्म ‘किक’ में भी काम किया. उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था.

सलमान के कारण ही फिल्म ‘किक’ के बाद जैकलीन का करियर कामयाबी की दिशा में आगे बढ़ने लगा और इसके लिए वो सलमान की दिल से आभारी हैं.

‘रेस 3’ में सलमान और जैकलीन की जोड़ी

सलमान का आभार व्यक्त करने के अलावा जैकलीन इस बात से काफी एक्साइटेड हैं कि उन्हें रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस 3’ में काम करने का मौका मिला है. आपको बता दें कि रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान और जैकलीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

जैकलीन का कहना है कि हिट फिल्म सीरीज ‘रेस’ के तीसरे पार्ट में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है. यह भूमिका मुश्किल है इसलिए वो इसे बेहतर ढंग से निभाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.

गौरतलब है कि सलमान के साथ ‘रेस 3’ में काम करने को लेकर जैकलीन का कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म ‘किक’ हिट हुई थी उसी तरह से यह फिल्म भी हिट साबित होगी.

 

Don't Miss! random posts ..