ENG | HINDI

ये चीजें जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह

जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह

जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह – बाहरी लोगों के लिए किसी भी इंडस्ट्री में करियर बना बहुत मुश्किल होता है।

खासतौर पर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में। बाॅलीवुड में एंट्री मिलना वैसे भी किसी के आसान नही होता । ऐसे में बाहर से आए लोगों को तो ओर भी मुश्किलों का सामना करना पङता था। लेकिन इसके बावजूद कई विदेशी ब्यूटीज ने बाॅलीवुड में अपनी पहचान बनाई है जिनमें से एक जैकलीन फर्नांडिस है ।जैकलीन श्रीलंका से है । इसलिए उन्हें श्रीलंकन ब्यूटी कहकर भुलाया जाता है । जैकलीन ने बाॅलीवुड में डेब्यू फिल्म “अलादीन” ‘से किया था ।

लेकिन एक फ्लाॅप फिल्म से शुरुआत करने के बावजूद भी जैकलीन आज बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में से एक है । जैकलीन की कामयाबी में उनकी खूबसूरती का बहुत बङा हाथ रहा है । जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह क्या है?

जैकलीन को बाॅलीवुड  की बाॅबी गर्ल कहा जाता है । जैकलीन खूबसूरत होने के साथ- साथ बहुत ही फिट भी है ।

लेकिन सभी को लगता है कि बाकी सेलिब्रिटज की तरह  जैकलीन भी फिट रहने के लिए काफी स्ट्रीक डाइट फाॅलो करती होंगी लेकिन ऐसा कुछ नही है बल्कि जैकलीन का कहना तो ये है कि खाने की खुश्बू उनकी नाक में जाते ही वो कंट्रोल नहीं कर पाती ।

हां लेकिन जैकलीन ऑयली फूड को अक्सर अवोइड करती है क्योंकि ये उनकी स्कीन के लिए हेल्थी नही  है । और एक एक्ट्रेस होने के नाते इतना ध्यान तो रखना पङता है ।हालांकि जैकलीन को फीस बहुत पसंद है फीस में ओमेगा 3 होता है जो स्कीन के लिए काफी अच्छा होता है ।

जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह – लेकिन जैकलीन अपनी खूबसूरत और फिटनेस का  असली  राज पानी और हरी सब्जियों को मानती है ।

जी हां , जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह पानी है । और ये बात साइंटिफिकिली भी प्रूफ हो चुकी है कि अगर आप दिन में 5-6 गिलास पानी  पीते है । आपकी स्कीन हेल्थी और ग्लोइंग बनती है । जैकलीन के अनुसार सुबह की शुरुआत नींबू , संतरा , गोभी और दूसरी हरी सब्जियों से करनी चाहिए । जिसके बारे में खुद जैकलीन ने ट्वीट करके बताया था इन चीजों को सुबह खाने से स्कीन में एक अलग तरह का ग्लो आता है। इसलिए तो उन्हें बाॅबी गर्ल कहते है ।

जैकलीन की खूबसूरती की असली वजह

जैकलीन योगा और अलग- अलग तरह की रेगलुर एक्साइज भी करती है। जो उनकी बाॅडी को सही सेप देना में मदद करता है और उनको और आकर्षित बनाता है । जैकलीन अक्सर अपनी एक्साइज करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती है.  जैकलीन इस वक्त फैमिली के साथ बाली में न्यू ईयर सेलिब्रिटी करने गई है । लेकिन वहां भी जैकलीन अपनी एक्साइज और योगा  करना नहीं भूली । बाली में जैकलीन की योग और एक्साइज की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिन्हे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे ।

  वैसे जैकलीन  के हिसाब से फैशन और मेकअप भी आपके लुक को निखारने में मदद करता है और जैकलीन के अनुसार उन पर साङी बहुत ज्यादा अच्छी लगती है । साङी में वो काफी सेक्सी लगती है इसलिए जैकलीन अक्सर ऑवार्ड फंक्शनस में भी साङी पहनकर आती है। साथ ही जैकलीन अपने मेकअप प्रोडक्स का भी खास ध्यान रखती हैं और अच्छी क्वालिटी का मेकअप ही यूज करना पसंद करती है ।

जैकलीन की तरह अगर आप भी खूबसूरत और ग्लोइंग स्कीन पा सकते है । सिर्फ अपनी रेगुलर लाइफ  में ये छोटी छोटी  टिप्स  अपनाकर ।

Don't Miss! random posts ..