ENG | HINDI

जैकी श्रॉफ ने ऐसा क्या किया था कि तब्बू ने खाई थी कभी साथ काम न करने की कसम

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की कहानी  – तब्बू बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से एक हैं जो 40 प्लस होने के बाद भी कुंवारी हैं.

लेकिन इस उम्र में भी वो उन्हें फिल्में मिल रही हैं. दो साल पहले वो अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में दिखी थीं और अब वो ‘गोलमाल अगेन’ के साथ फिर से फिल्मी परदे पर वापसी कर रही हैं. वैसे तो तब्बू ने कई हीरो के साथ काम किया है, मगर एक हीरो ऐसा है तब्बू जिसकी शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती और कभी उन्होंने उस हीरो के साथ काम न करने की भी कसम खाई थी.

कौन है वो हीरो और क्यों तब्बू को खानी पड़ी थी ऐसी कमस? चलिए आपको बताते हैं.

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक ये वाकया 1986 का है. तब्बू की बहन फराह और जैकी श्रॉफ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे. उन दिनों तब्बू अक्सर अपनी बहन के साथ फिल्म के सेट पर जाती थी. इस फिल्म में डैनी विलेन के रोल में थे. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी स्टारकास्ट डैनी के घर पर पार्टी किया करती थी. एक दिन फराह अपने साथ तब्बू को भी पार्टी में ले गईं. पार्टी में जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे. जैकी ने काफी शराब पी रखी थी. शराब के नशे में जैकी ने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

यह बात खुद तब्बू की बहन फराह ने अपने एक इंटरव्यू में कही थी. जबकि तब्बू ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा. फराह ने कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदें पार कर चुके होते. फराह के इस बयान ने पूरे बॉलीवुड को हैरान कर दिया था.

इसके बाद तब्बू ने जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं किया. यहां तक कि अगर किसी अवॉर्ड शो में टकरा जाएं तो एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते.

ज़ाहिर सी बात है जो इंसान इतनी बदतमीजी करने उसे भला कोई कैसे बात कर सकता है. वैसे शराब के नशे में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स होश खो बैठते हैं.

Don't Miss! random posts ..