ENG | HINDI

जब इस अभिनेत्री का करियर बनाने के चक्कर में खुद बर्बाद हो गए जैकी श्रॉफ !

अभिनेत्री को लांच करने में जैकी श्रॉफ बरबाद हो गए

अभिनेत्री को लांच करने में जैकी श्रॉफ बरबाद हो गए – अभिनेता जैकी श्रॉफ के फिल्मी करियर के दौरान ऐसा गोल्डन पीरियड भी आया था जब निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में साइन करने के लिए उनके घर के चक्कर लगाते नहीं थकते थे.

उस दौरान जैकी श्रॉफ के करियर का सितारा कामयाबी की बुलंदियों पर था.

इसलिए उस वक्त के सभी डायरेक्टर यही चाहते थे कि जैकी सबसे पहले उनकी फिल्म में काम करें.

लेकिन कहते हैं कि वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता है वो बदलता जरूर है. जैकी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

बताया जाता है कि जैकी श्रॉफ की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब एक फिल्म में नई एक्ट्रेस को लॉन्च करने के चक्कर में वो इस कदर बर्बादी की कगार पर आकर खड़े हो गए कि उन्हें अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था और तो और उनकी मदद के लिए कोई आगे भी नहीं आया.

आखिर कौन है वो अभिनेत्री जिसके फिल्मी करियर को संवारने के चक्कर में खुद जैकी श्रॉफ बर्बाद हो गए, चलिए जानते है किस अभिनेत्री को लांच करने में जैकी श्रॉफ बरबाद हो गए –

किस अभिनेत्री को लांच करने में जैकी श्रॉफ बरबाद हो गए – कैटरीना को लॉन्च करना जैकी को पड़ा महंगा

दरअसल ये फिल्म थी ‘बूम’ जिसे जैकी श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था और इसके जरिए उन्होंने कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च भी किया. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी जैसे सितारे भी थे.

जैकी को लगा कि कैटरीना जैसी खूबसूरत अदाकारा को फिल्म में लेने की वजह से उनकी ये फिल्म चल जाएगी. हालांकि अपनी पहली ही फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ इतने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बी ग्रेड का दर्जा दे दिया.

इस फिल्म को बी ग्रेड का दर्जा मिलते देख जैकी की उम्मीदों पर पहले ही पानी फिर गया था और इसी बीच डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी अपने हाथ पीछे खींच लिए. नतीजा यह हुआ की फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई और जैकी के सारी मेहनत की कमाई ये फिल्म अपने साथ डूबा ले गई.

जब जैकी को कोई भी पैसे देने के लिए तैयार नहीं हुआ तब मानों उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. मजबूरन जैकी को अपना घर गिरवी रखना पड़ा. वहीं दूसरी तरफ जिस हिरोइन के फिल्मी करियर को संवारने की उन्होंने कोशिश की उसी से उनके रिश्ते भी बिगड़ गए.

तो इस अभिनेत्री को लांच करने में जैकी श्रॉफ बरबाद हो गए – गौरतलब है कि कैटरीना कैफ के करियर को संवारने के चक्कर में जैकी को घर गिरवी रखने के अलावा कई कीमती चीजें तक बेचनी पड़ी और वो आर्थिक तौर पर पूरी तरह से बर्बाद हो गए थे.

Don't Miss! random posts ..