ENG | HINDI

इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता – गाने पर इन चार लड़कियों किया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया भी शरमा जाएगा!

तेरा घाटा

पिछले कुछ दिनों से सिंगर, राइटर और कंपोजर गजेंद्र वर्मा का लेटेस्ट गाना ‘इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं ज्यादा’ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर कितना बवाल मचा हुआ है। जी हां, यह बवाल किसी और की वजह से नहीं बल्कि इन चार लड़कियों की वजह से हो रहा है। यह गाना यूट्यूब पर सबसे पहले 18 मई को रिलीज हुआ था, जिसे गजेंद्र वर्मा ने अपलोड किया था।

लेकिन उस समय यह गाना इतना फेमस नहीं हुआ था, जितना अभी हो रहा है।

दरअसल, म्यूजिकली नाम के एक ऐप में इन चार लड़कियों ने इस गाने का ऐसा वीडियो अपलोड किया है, जिससे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। इस गाने में ये चार लड़कियां ऐसे भद्दे इशारे कर रही हैं, जिससे सोशल मीडिया भी शरमा जाएगा। इसमें सबसे आगे लाल रंग के टॉप वाली लड़की ‘इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता’ गाने की लिप्सिंग करते हुए अश्लील इशारे करते हुए नजर आ रही है।

यह दुबई में रहती है और काफी मशहूर है।

इस वीडियो को देखने के बाद लड़कों ने सोशल मीडिया पर इनके खिलाफ मुहीम छेड़ी दी है। उन्होंने चारों लड़कियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कई वीडियो अपलोड किये हैं, जिसमें वह इन्हें बता रहे हैं कि इसमें तेरा घाटा है हमारा नहीं।

इन सभी विवादों के बीच गजेंद्र वर्मा और गाने में उनका साथ दे रहीं करिश्मा शर्मा के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस गाने को लेकर वो पहले जितना खुश थे, अब इन लड़कियों के कारण है उतना ही दुखी हैं। सिंगर गजेंद्र वर्मा इससे पहले भी कई हिट गाने दे चुके हैं। गजेंद्र ने फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ सहित कई फिल्मों में गाने लिखे हैं। आपने ‘तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना’ गाना तो सुना ही होगा। यह मशहूर गाना गजेंद्र वर्मा ने ही गाया था।

हाल ही में इन चार लड़कियों से जुड़ी एक खबर भी काफी वायरल हुई थी कि दिल्ली पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करके कस्टडी में डाल दिया है। वहीं कोई कह रहा था कि बदनामी के डर से इनमें से एक लड़की के भाई ने खुदकुशी तक कर ली है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस खबर में लड़कियों की गिरफ्तारी वाली बात पूरी तरह से झूठ है।

बता दें गाने के बोल कुछ इस तरह से हैं। ‘कुछ सोच कर बोल होगा तुमने, यह प्यार भी तोला होगा तुमने। अब ना है यह तो फिर ना सही दिलबर इस दिल को यह समझा लिया हमने। इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता ज्यादा प्यार हो जाता तो मैं सह नहीं पाता।’

इस गाने को सुनने के बाद कोई भी गजेंद्र वर्मा का फैन हो जाएगा। अगर आपने भी अभी तक इस गाने को नहीं सुना है, तो देर मत करिये जल्दी से सुनिये।

Don't Miss! random posts ..