ENG | HINDI

ISIS के आतंकी मर्द करते हैं महिला लड़ाकों से सेक्स और प्रेग्नेंट ना हो महिलायें इसीलिए अपनाते हैं यह उपाय ! बड़ा खुलासा

ISIS Use Contraceptive To Stop Pregnancy

आईएसआईएस  का नाम शायद ही कोई होगा जिसने नहीं सुना होगा.

सभी जानते हैं कि यह एक आतंकवादी संगठन है जो पूरे विश्व को आतंकवाद से परेशान कर रहा है.

आतंकवाद का गन्दा खेल खेलने वाले इस ISIS ने एक और निंदनीय काम शुरू कर दिया है. हाल ही में ISIS के चंगुलसे भागने में कुछ महिलायें सफल रही थी. इन्हीं महिलाओं ने अपने एक साक्षात्कार में यह बताया है कि पहले अच्छे-अच्छे सपने दिखाकर यह आतंकवादी महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेते हैं.

बाद में यह लोग इन महिलाओं को मात्र एक सेक्स के साधन के रूप में प्रयोग करते हैं.

वैसे इस तरह की कई रिपोर्ट्स पहले भी आ चुकी हैं कि आईएसआईएस के आतंकवादी बारी-बारी से महिला लड़ाकों के साथ सेक्स करते हैं और यह काम सरदार से शुरू किया जाता है. यहाँ पर सभी को अपनी भूख मिटाने का मौका मिलता है और जिहाद के नाम पर जो हूरों के ख्याब दिखाए जाते हैं वह इन्हीं महिलाओं से पूरे करवाए जाते हैं.

क्या है पूरा मामला

यह खुलासा आईएसआईएस के चंगुल से ही बच निकलीं यजीदी महिलाओं ने किए हैं. यह महिलायें जिनको सेक्स गुलाम का नाम दिया गया था. एक अंग्रेजी अखबार ने उन महिलाओं का इंटरव्यू लिया जो अभी हाल ही में आईएसआईएस से भागकर अपने देश पहुंची है.

इन यजीदी औरतें ने बोला कि हमें वहां पर लड़ाकों की तरह नहीं सेक्स गुलाम की तरह रखा गया था.  पहले हमें एक व्यक्ति ने ख़रीदा था. उसने हमारे साथ रोज सेक्स किया. फिर उसने हमें किसी और आतंकवादी को बेच दिया था. यह इस अखबार को 16 साल की नाबालिक लड़की ने बताया.

तो अब इस बात का खुलासा हो गया है कि यह आतंकवादी संगठन महिलाओं को जानवरों की तरह रख रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि ये लोग अपने देश की औरतों का तो इस्तेमाल कर ही रहे हैं बल्कि दूसरे देशों की औरतों को भी सपने दिखाकर अपने साथ जोड़ रहे हैं बाद में उसके साथ सिर्फ सेक्स करते हैं.

क्योकि प्रेग्नेंट ना हो इसीलिए

कोई भी महिला इन आतंकवादियों के साथ प्रेग्नेंट ना हो जाये इसलिए उसको रोज गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई जाती हैं. सभी लोग पहले सेक्स करते हैं और बाद में उसको गोलियां खिलाते हैं.

कोई भी औरत अगर गर्भवती हो जाएगी तो उसको कोई अन्य आतंकवादी नहीं खरीदता है इसलिए यहं यह जरुरी है कि कोई भी औरत प्रेग्नेंट ना हो.

इसलिए या हो गोलियों से काम चलाया जा रहा है या कई बार अबॉर्शन करा दिया जाता है. अभी जो महिलायें इनके चंगुल से भागकर आजाद हुई हैं वह सभी को यह सन्देश दे रही हैं कि वह इन लोगों की बातों में ना बहकें.

वैसे तो यह कोई नई बात नहीं है. सभी को पता है कि यह आतंकवादी मात्र और मात्र महिलाओं को सेक्स की एक वस्तु मानते हैं. महिलाओं के आदर और सम्मान की बात इनसे सोचना भी पाप ही होगा. लेकिन अब इन लोगों का असली रूप भी सभी के सामने आने लगा है.