ENG | HINDI

ISIS ने बनाये है औरतों पर बलात्कार करने के कुछ नियम !

बलात्कार के नियम

ISIS, हैवानियत का वो नाम जिसके आतंकियों के कारनामे विश्वभर में प्रसिद्ध है.

दुनिया में ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जो ISIS की काली करतूतों से अवगत ना हो. खुदा के नाम पर इंसानो का जानी दुश्मन ISIS हर रोज अपनी घिनौनी हरकतों के लिए बदनामी की हर सीमा को लांघ रहा है. इस्लामिक स्टेट के इन सनकी आतंकियों की जितनी भी बुराई की जाए वो कम है.

ISIS की जो घिनौनी हरकत लोगों के सामने आई है, उसे  जानकर आपकी नफरत उनके लिए कई गुणा और ज्यादा बढ़ जाएगी. ISIS गैंग के लोगों ने अपने लड़ाकों के लिए नए साल में कुछ नए नियम बनाए हैं. काले कपड़े में अल्लाह के नाम पर ये लोग बच्चों और औरतों का खून पी रहे हैं.

दरअसल इन आतंकियों ने गुलाम औरतों के साथ बलात्कार के नियम बनाए हैं.

बलात्कार के नियम

बलात्कार के नियम जिनको आप ध्यान से पढ़िए. इसे सोच कर आप हैरत में पड़ जाएंगे कि ये कितने अहिंसक और गिरे हुए हैं. इससे ज्यादा भला कोई और क्या गिर सकता है. नीचता की भी एक सीमा होती है. इन्होंने तो हर सीमा को लांघ दिया है.

बलात्कार के नियम – 

1- गुलाम औरतों के साथ उस वक्त तक संबंध ना बनाएं जब तक उनका मेंस्ट्रुअल साइकिल ख़त्म ना हो, या वो औरत पूरी तरह से साफ सुथरी न हो.

2- अगर गुलाम औरत माँ बनने वाली है और उसकी पीरियड्स नहीं आ रही है तो इस स्थिति में औरत के साथ संबंध नहीं बनाना है.

3- यहां की औरतों को अबॉर्शन कराने की आजादी नहीं है. किसी भी सूरत में वो अबोर्शन नहीं करा सकती है.

4- अगर कोई भी व्यक्ति अपनी गुलाम औरत को आजाद कर रहा है, तो औरत के साथ संबंध बनाने का हक सिर्फ उसी पुरुष को है किसी दूसरे पुरुष के साथ संबंध नहीं बना सकती है.

5- अगर गुलाम औरत की बेटी है तो उसके साथ बाद में संबंध बनाया जा सकता है. लेकिन इसके लिए शर्त ये होगी कि इसके बाद लड़की की माँ के साथ फिर कभी संबंध नहीं बनाना होगा. अगर लड़की की माँ के साथ संबंध बना लिया तो उसकी बेटी के साथ कभी वह इंसान सेक्स नहीं कर सकता.

6- अगर कोई व्यक्ति दो बहन का मालिक है तो उस व्यक्ति को सिर्फ एक ही महिला के साथ संबंध बनाने की अनुमति होगी. ऐसे में उस मालिक को दूसरी बहन को किसी दूसरे व्यक्ति को बेचना होगा या फिर उस दूसरी बहन को रिहा करना पड़ेगा.

7- अगर किसी महिला का मालिक पिता होता है. तो उसका बेटा उसके गुलाम औरत के साथ संबंध नहीं बना सकता. अगर उसकी पत्नी के पास कोई दूसरी गुलाम औरत हो तो उसके साथ भी सेक्स करने की अनुमति नहीं होगी.

8- अगर कोई व्यक्ति अपनी गुलाम औरत को अपने बेटे को दे देता है या बेच देता है तो फिर उसे इस बात की इजाजत नहीं होती है कि वो उस औरत के साथ संबंध बनाए.

9 – कोई गुलाम औरत अगर प्रेग्नेंट हो जाती है तो ऐसी स्थिति में उस औरत को दूसरे के हाथों बेचने की अनुमति नहीं होगी. उस औरत को मौत के बाद भी आजाद नहीं किया जा सकेगा.

10 – अगर कोई अपनी गुलाम औरत को रिहा कर देता है, तो फिर उसके बाद उस औरत के साथ संबंध बनाने का अधिकार वो खो देता है.

11 – अगर दो व्यक्ति या फिर दो व्यक्ति से ज्यादा एक ही औरत को खरीदते हैं, तो उन दोनों में से किसी को भी उस औरत के साथ सेक्स करने की अनुमति नहीं होगी.

12 – किसी भी औरत के साथ एनल सेक्स करने की अनुमति नहीं होगी.

बलात्कार के नियम

ये है ISIS के बलात्कार के नियम – ISIS के प्रति पूरी दुनिया भर में लोगों के मन में इतनी घृणा है, की इस गिरोह के बारे में बात करने में भी घिन्न आती है. इस्लाम जैसे पवित्र धर्म को ISIS जैसे गंदे इरादों के लोग अल्लाह के नाम पर जो हैवानियत पूरे विश्व भर में फैला रखी है उस का जड़ से सफाया बेहद मुश्किल है, लेकिन बेहद जरूरी भी है कि जल्द से जल्द ऐसे गिरहों का सर्वनाश हो.