ENG | HINDI

जब इशांत शर्मा को भूत ने पकड़ लिया!

ishant-sharma

आप भी सोच रहे होंगे कि अभी तो भारतीय टीम ने श्रीलंका के साथ लास्ट टेस्ट मैच जीतने के साथ ही सीरिज़ पर क़ब्ज़ा किया और लास्ट मैच तक तो इशांत शर्मा ने सही तरह से मैच खेला, फिर उन्हें भूत ने कब पकड़ लिया.

जी हाँ, आपका सोचना भी सही है, लेकिन जनाब मैं भी झूठ नहीं कह रही.

अरे ज़रा एक बार फिर से मैच के बारे में ध्यान से सोचिए.

जी हाँ, इशांत शर्मा को एक बार नहीं, बल्कि मैच के दौरान दो बार भूत पकड़ा.

चलिए अब हम आपको इशांत को भूत ने कब पकड़ा.

वैसे भूत का असली रूप तब दिखा जब इशांत बैटिंग करने पिच पर उतारे और धम्मिका प्रसाद के एक के बाद एक बाउंसर ने इशांत को परेशां कर दिया और गुस्साए इशांत ने अपने हेलमेट पर अपना हाथ मारते हुए धम्मिका के ऊपर अपना ग़ुस्सा व्यक्त किया.

मैदान पर इस तरह से इशांत को देखकर ऐसा ही लगा जैसे इशांत को किसी भूत ने पकड़ लिया हो. ये तो थी भूत की पहली एंट्री.

भूत की दूसरी और सबसे भयानक एंट्री तब हुई जब इशांत बोल्लिंग करने उतरें. इशांत को दूसरी बार भूत ने बोलिंग के दौरान अपने आपे में किया. विकेट लेते ही अचानक इशांत मैदान पर अपने लम्बे बालों को कुछ इस तरह झटकने लगें और अपने सर पर हाथ मरने लगे कि लोगों को लगा सच में इशांत अब पूरी तरह से भूत के कब्जे में हैं.

बहरहाल ये तो हुई भूत की बात, लेकिन हम आपको ये बता दें कि इशांत को किसी भूत ने नहीं बल्कि श्रीलंकाई क्रिकेटरों के व्यवहार पर ग़ुस्सा आया था. क्रिकेट के मैदान पर तो ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. कभी हमारी टीम की ओर से तो कभी विरोधी टीम की तरफ से. आप तो बस क्रिकेट का मज़ा लेते रही और अपने अन्दर खेल भावना को मज़बूत करते रहिए.

वैसे इस मैच में इशांत शर्मा का बेहद आक्रामक रूप दिखा. वो पूरी तरह से ले में दिखे. उन्होंने अपने विकेट की संख्या को भी २०० किया, लेकिन हम यही कहेंगे कि इशांत अपने गुस्से पर थोडा काबू रखें और इसी तरह मैच में अपना बेस्ट दिखाते रहें.

Don't Miss! random posts ..