ENG | HINDI

अंबानी की बेटी की फिल्मों में एंट्री !

अंबानी की बेटी

अंबानी की बेटी – भारत के सबसे अमीर परिवार अंबानी फैमिली के बारे में कौन नही जानता ।

बिजनेसमैन धीरुभाई के बेटे मुकेश अंबानी इस वक्त भारत के नंबर वन बिजनेसमैन है। उनकी कंपनियां मार्केट बहुत ही अच्छा कर रही है। पिछले साल जियो लॉन्च होने के बाद तो अंबानियों की आमदनी में दोगुनी वृद्धि है। वैसे आपको  बता दें जियो कैंपन का हिट होने का श्रेय मुकेश अंबानी को नही बल्कि अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को जाता है। अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपनी माॅम नीता अंबानी जैसी ही स्मार्ट और खूबसूरत है और अपने पिता  मुकेश अंबानी की तरह इंटेलिजेंट  है ।

ईशा बिजनेस के मामले में अब सभी को खासा टक्कर देने लगी है।

ईशा ने जियो जिस तरह रिप्रजेंट किया वो काबिले तारीफ था। वैसे आपको बता दें ईशा सिर्फ अपनी बिजनेस स्कीलस के लिए नहीं बल्कि अपनी ब्यूटी और बेहतरीन फैशनसेनंस के लिए जानी जाती है। ईशा की हर ड्रेस , हर लुक अखबार सुर्खियां बन जाता है। और हो भी क्यों न उनकी ड्रेस के प्राइज देखकर किसी के भी होश उङ जाए । वैसे हम आपको ईशा के बारे में इन से भी ज्यादा एक इंटरस्टिंग बात बताने वाले हैं।

दरअसल ईशा अंबानी जल्द बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही है।

अब आप सोच रहेंगे । कि ईशा अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस बने जा रही है। लेकिन हम आपको बता दें ईशा अंबानी एक्टिंग में नही बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही है। ईशा अंबानी एक बिजनेसमैन की बेटी है और जानती है कि कहां से उन्हें ज्यादा फायदा हो सकता है। और बाॅलीवुड की फिल्मों से पैसे के साथ पाॅपुलरिटी भी मिलेगी । जिसे ईशा अपने पिता से अलग अपनी पहचान बनाने में सफल हो पाएंगी ।

ईशा अंबानी बाॅलीवुड के सबसे फेमस डायरेक्टर करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं। और ये फिल्म कोई ओर नही बल्कि  बैटल ऑफ सारागढी पर बन रही फिल्म केसरी है। जिसके लिए अक्षय कुमार को कास्ट किया गया है । वही इस फिल्म को पहले करण जौहर के साथ सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले थे।