ENG | HINDI

IPL फाइनल मैच की सबसे सटीक भविष्यवाणी ! पढ़िए क्या बोल रहे हैं कोहली के तारे-सितारे

IPL फाइनल मैच

एक लम्बे समय तक आईपीएल ने इस बार हमारा भरपूर मनोरजन किया है.

वैसे इस बार आईपीएल की शुरुआत काफी धीमी बोली जा सकती है लेकिन बाद में जिस तरह से यह आईपीएल रोमांच की सीमा पर पहुंचा तो उसे हमारे खेल प्रेमियों ने खूब एन्जॉय किया है.

आईपीएल-9 के दूसरे क्वोलिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात लायंस को 4 विकेट से हरा दिया.

इस जीत के बाद अब हैदराबाद फाइनल में आरसीबी से भिड़ेगा.

IPL फाइनल मैच के लिए क्या बोल रहे हैं विराट कोहली के तारे-सितारे

राहू जो अभी अधिकतर लोगों की कुंडली में चांडाल योग बना रहा है, वह फाइनल में कोहली को भी परेशान करने वाला है.

इतने बड़े मैच में कोहली का मन विचलित रहेगा. खुद पर विश्वास ना कर वह दूसरों पर ज्यादा भरोसा दिखायेंगे, जो इनके लिए घातक साबित हो सकता है. वैसे इनकी कुंडली में शुक्र और मंगल दोनों की ही स्थिति काफी मजबूत है. मंगल जो भाग्य के स्थान पर विराजित है और शुक्र कुंडली के धनवाले स्थान पर है. अतः मान-सम्मान और धन दोनों का लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है. फाइनल मैच की बात करें तो अभी कोहली के मैच जीतने के चांस 60 फीसदी हैं.

आंकड़ों की मानें तो अभी तक आईपीएल वही टीम जीती है जो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही है, इस लिहाज से अभी आरसीबी का पलड़ा भारी है.

IPL फाइनल मैच के लिए डेविड वार्नर की कुंडली

अगर फाइनल मैच शनिवार को होता तो हैदराबाद की टीम के हारने के चांस ज्यादा होते.

अब देखिये कि कैसे एक मैच शुक्रवार को हुआ और दूसरा रविवार को है. शनि वक्री होकर इनको नुकसान पंहुचा रहा है. अच्छी बात यह है कि सूर्य कुंडली में सही जगह है और फाइनल मैच रविवार को है. वैसे तारे सितारे बोल रहे हैं कि इनकी कुंडली कोहली की तुलना में ज्यादा स्ट्रोंग है. हो सकता है वार्नर अकेले काफी अच्छा खेलें.

लेकिन हार जीत का फैसला तो खिलाड़ी भी करते हैं. इसलिए हमने 60 फीसदी चांस बैंगलोर को बोला है और 40 फीसदी हैदराबाद की तरफ है.
IPL फाइनल मैच के लिए आंकड़ों की मानें तो वह भी अभी तक विराट कोहली की तरफ जा रहे हैं.

बाकि हम उम्मीद करते हैं कि खेल प्रेमियों को जरूर अच्छा खेल देखने को मिले. हार-जीत होती रहती हैं, मैच में एक टीम का हारना और एक का जीतना निश्चित होता है. किन्तु खिलाड़ियों को अपनी खेल भावना को नहीं भूलना चाहिए. कोहली अपने गुस्से पर काबू रखें और वार्नर अपनी ताकत का अहंकार ना करें.

दोनों ही खिलाड़ी अपनी टीम के लिए हार-जीत का कारण बनेंगे.

Don't Miss! random posts ..