क्रिकेट

आईपीएल चीयरलीडर्स की 10 ऐसी खूबसूरत फोटोज जो आप जरुर करेंगे डाउनलोड

आईपीएल का रोमांच अब दर्शकों के सर चढ़कर बोलने लगा है.

आपको बता दें कि आईपीएल में यदि कोईमैच देखने स्टेडियम जाता है तो वह किसी भी तरह से बस आईपीएल चीयरलीडर्स के करीब सीट लेने के लिए पागल होजाता है.

आईपीएल चीयरलीडर्स की खूबसूरती को अभी तक नहीं देख पाए हैं तो आज हम आपको इनकी कुछ इतनी शानदार तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिनको देख आप पागल और दीवाने हो जाओगे.

आईपीएल चीयरलीडर्स –

  1. आईपीएल की यह तस्वीर पिछले कई सालों से वायरल बनी हुई है. ऐसे अगर आपको कोई चीयरलीडर्सदिख जाए तो निश्चित रूप से आप मैच तो नहीं देख पाओगे.

  1. चीयरलीडर्स की इससे खतरनाक तस्वीर आपने निश्चित रूप से नहीं देखी होगी. आपको यह तस्वीर तोअपने किसी खास यंत्र में जरुर सेव करके रख लेनी चाहिए.

  1. चीयरलीडर्स की वजह से वैसे काफी लोग आते हैं. कई बार ऐसा भी हो जाता है कि मैच बीच में हीबोरिंग हो जाये लेकिन फिर भी इन चीयरलीडर्स के वजह से दर्शक मैदान पर रुके रहते हैं.

  1. चीयरलीडर्स को आईपीएल के जान बताया जाता है. सच में अगर आईपीएल के अंदर यह ना हों तो नाजाने कैसे लोगों का समय कटेगा. ऐसे ही नहीं आईपीएल से कई माह पहले यह भारत आकर प्रेक्टिस करनेलगती हैं.

  1. चीयरलीडर्स को भारत के अंदर आईपीएल के बाद भी इंटरनेट पर देखा जाता है. असल में आईपीएल सेचीयरलीडर्स का कोई वास्ता नहीं हैं. लोगों को तो बस चीयरलीडर्स वैसे भी काफी पसंद आती हैं.

  1. आईपीएल के अंदर सबसे खराब बात यही लगती है कि जब चीयरलीडर्स मैच का रोमांच बढ़ा रही होती हैंतो उस समय में दर्शक इनको थोड़ा गलत निगाह से देखते हैं. इसलिए दर्शकों को इस बात पर जरुर ध्यानदेना चाहिए.

  1. चीयरलीडर्स वैसे पहले आईपीएल से ही टूर्नामेंट की जान बनी हुई हैं. हाँ इतना जरुर है कि शुरूआतीआईपीएल में जितना खुलापन चल रहा था वह अब थोड़ा कम कर दिया गया है.

  1. असल में सच तो यह भी है कि जब भारतीय लोग देखना पसंद करते हैं इसलिए ही तो यह चीयरलीडर्सदिखा रही हैं. अन्यथा तो कब का यह सब बंद हो गया होता.

  1. आपको बता दें कि चीयरलीडर्स किसी भी तरह का नशा करने मैच में परफॉर्म नहीं कर रही होती हैंइनको इस तरह से बदनाम किया जाना सही नहीं है.

  1. वैसे अब हम सभी को चीयरलीडर्स को भी उतनी ही इज्जत देनी होगी, जितनी की हम खिलाड़ियों को देरहे हैं.

तो आईपीएल चीयरलीडर्स की इन तस्वीरों को देखकर आपको कैसा लगा है, हमें कमेंट बॉक्स के जरिये जरुर बतायें. आपको चीयरलीडर्स की इन तस्वीरों को शेयर करना भी बिलकुल नहीं भूलना चाहिए.

Chandra Kant S

Share
Published by
Chandra Kant S

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago