ENG | HINDI

इन 5 शक्तिशाली टीमों में से ही कोई जीतेगा आईपीएल 2017

आईपीएल 2017

आईपीएल 2017 की शुरुआत हो गयी है और इस धमाकेदार शुरुआत में हैदराबाद सनराइजर्स ने बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को पहले ही मैच में जबरदस्त शिकस्त दी है.

तोआइये अब आज हम आपको बताते हैं कि वह कौन-सी 5 टीम हो सकती हैं जो इस साल का आईपीएल 2017 खिताब जीत सकती हैं-

आपको बता दें कि यह लिस्ट टीम के पिछले पिछले रिकार्ड्स और हाल की टीम स्थिति को देखकर बनाई गयी है.

आईपीएल 2017 –

  1. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू

जी, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के इस साल आईपीएल जीतने के बड़े अच्छे संकेत लग रहे हैं. बेशक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू अपना पहला मैच हार गयी है लेकिन टीम को कुछ मैच के बादजब विराट कोहली एक कप्तान के रूप में ज्वाइन करेंगे तो उसके बाद से यह टीम निश्चित रूप से कमाल दिखायेगी. विराट कोहली के अलावा टीम में एबी डिविलियर्स होंगे औरओपनिंग में क्रिस गेल जैसा खिलाड़ी होगा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के पास कोहली हैं जो अभी विजयी रथ पर सवार हैं.

आईपीएल 2017

  1. राइजिंग पुणे सुपरजाइंट

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के पास महेंद्र सिंह धोनी हैं और इस बार यह खिलाड़ी सिर्फ और सिर्फ खुद को सही साबित करने के लिए खेल रहा है. धोनी इस बार अपनी टीम को खुद के दम पर आईपीएल दिलाने की सोच रहे हैं. कप्तान स्टीव स्मिथ की कप्तानी में यह टीम निश्चित रूप से बड़ा धमाल कर सकती है. टीम के पास एक से एक महान खिलाड़ी हैं जो इसबार पुणे को आईपीएल दिला सकते हैं.

आईपीएल 2017

  1. सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद के पास पिछली बार का आईपीएल खिताब भी है और इस बार खिताब बचाने की जिम्मेदारी भी टीम पर है. हैदराबाद के पास कप्तान डेविड वार्नर हैं और मध्यक्रम में युवराज जैसा खिलाड़ी है जो मात्र एक ओवर में मैच को बदलने का रुख रखता है. आईपीएल के पहले ही मैच में युवराज सिंह ने अपनी फॉर्म के संकेत दे दिए हैं. अब आने वाले समय में युवराज का अगर बल्ला ऐसा ही चलता रहता है तो हैदराबाद को आईपीएल 2017 जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.

आईपीएल 2017

  1. कोलकाता नाईट राइडर्स

कोलकाता नाईट राइडर्स भी इस बार आईपीएल 2017 को जीतने की दावेदार टीमों में है. कोलकाता नाईट राइडर्स के पास गौतम गंभीर हैं और मध्यक्रम में युसूफ पठान जैसा धाकड़ खिलाड़ी है. गौतम गंभीर अभी फॉर्म में हैं और इनके पास इस बार खुद को सही बल्लेबाज और इन फॉर्म बल्लेबाज घोषित करने की भी जिम्मेदारी है. ऐसे में कोलकाता नाईट राइडर्सभी आईपीएल को जीतने में पूरा जोर लगा देगा. इस टीम के पास अंतिम क्रम तक बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी हैं जो इनकी मुख्य ताकत है.

आईपीएल 2017

  1. दिल्ली डेयरडेविल्स

दिल्ली डेयरडेविल्स के पास इस बार कमाल के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं. इस टीम की इस बार सबसे बड़ी ताकत राहुल द्रविड़ हैं. कप्तान जहीर खान के पास अनुभव है और वहअपना आखरी आईपीएल भी शायद खेल रहे हैं. पिछले आईपीएल सीजन्स में दिल्ली डेयरडेविल्स ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है वह सभी को निराश करने वाला था. इस बार यहटीम पहले से अधिक ताकतवर नजर आ रही है.

आईपीएल 2017

तो इस तरह से यह 5 टीम इस बार आईपीएल 2017 को जीतने की दावेदार लग रही हैं. आने वाला समय यह बात कन्फर्म कर देगा कि इस बार का आईपीएल फाइनल किन टीमके बीच होने वाला है.

Don't Miss! random posts ..