टेलीविज़न

टीआरपी के लिए टीवी पर भी लगाया जा रहा है इंटीमेट सीन्स का भरपूर तड़का ! कुछ इस तरह !

टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – हॉट किसिंग और बेड सीन्स के बिना जैसे बॉलीवुड की फिल्में फिकी लगती हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के बीच हॉट बेड सीन्स फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कराने का सबसे आसान जरिया है. हालांकि ये ट्रेंड फिल्मों में सालों से चला आ रहा है लेकिन अब यही ट्रेंड छोटे पर्दे के सीरियल्स में भी चल पड़ा है.

वैसे टीवी सीरियल्स को लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देखते हैं लेकिन इन दिनों टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया जाता है. टीवी की संस्कारी बहुओं के इंटीमेट सीन्स की वजह से कई सीरियल्स टीआरपी बटोरने के मामले में सबसे आगे निकल पड़े हैं.

हालांकि एक समय ऐसा भी था जब टीवी सीरियल्स में इस तरह के किसी भी सीन को नहीं दिखाया जाता है लेकिन टीआरपी बटोरने के लिए अब कई सीरियल्स में हॉट सीन्स का भरपूर तड़का लगाया जा रहा है.

तो चलिए देखते हैं टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – उन सीरियल्स के इंटीमेट सीन्स पर, जिसकी बोल्डनेस ने सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा कर दिया था.

टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – 

1 – बड़े अच्छे लगते हैं

साल 2011 से 2014 तक सोनी चैनल पर दिखाए जानेवाले सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम यानी राम कपूर  और प्रिया यानी साक्षी तंवर की लव स्टोरी को दिखाया गया है.

दोनों की शादी के बाद इनके रोमांस ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. इन दोनों का लिप लॉक सीन आज भी लोगों के जहन में ताजा है.

2- इस प्यार को क्या नाम दूं

स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो में वरुण सोबती और सनाया ईरानी की केमेस्ट्री को खूब सराहा गया था. इस सीरियल में दोनों की लड़ाई के साथ इंटीमेट सीन्स दिखाए गए थे जिसने इस शो की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा किया था.

3- सपने सुहाने लड़कपन के

‘सपने सुहाने लड़कपन के’ सीरियल में भी टीआरपी बटोरने के लिए युवा एक्टर अंकित गेरा और एक्ट्रेस रूपल त्यागी के बीच लिप लॉक किसिंग सीन को शूट किया गया था. इन दोनों की जोड़ी ने अपने इस हॉट किसिंग सीन से काफी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया.

4- ये है मोहब्बतें

स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्ब्तें’ को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. इस सीरियल में रमन और इशिता की जोड़ी भी लोगों को खूब भाती है. लेकिन इस शो की जबरदस्त टीआरपी के पीछे रमन बने करण पटेल और इशिता ऊर्फ दिव्याका त्रिपाठी के बीच शूट किए गए इंटीमेट सीन्स को ज्यादा श्रेय जाता है.

5– नागिन

‘नागिन’ के पहले सीजन और दूसरे सीजन ने टीआरपी के मामले में बाकी सारे सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया. इस शो के पहले सीजन की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय और रितिक बने अर्जुन बिजलानी के बीच शूट किए गए इंटीमेट सीन्स ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

6- कुमकुम भाग्य

जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ को देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं इसमें प्रज्ञा का किरदार निभानेवाले श्रृति झा और रॉकस्टार अभिषेक का किरदार निभानेवाले शब्बीर आलुवालिया के बीच कई बार हॉट सीन्स शूट किए गए हैं जो इसकी टीआरपी बरकरार रखे हुए है.

ये है टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – गौरतलब है कि टीवी के सीरियल्स को फैमिली के सभी मेंबर्स साथ मिलकर देखते हैं लेकिन इनके बीच टीआरपी के ऐसी दौड़ शुरू हुई है कि उस दौड़ में अव्वल आने के लिए अब यहां भी हॉट इंटीमेट सीन्स का सहारा लिया जा रहा है.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago