ENG | HINDI

टीआरपी के लिए टीवी पर भी लगाया जा रहा है इंटीमेट सीन्स का भरपूर तड़का ! कुछ इस तरह !

टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का

टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – हॉट किसिंग और बेड सीन्स के बिना जैसे बॉलीवुड की फिल्में फिकी लगती हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के बीच हॉट बेड सीन्स फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कराने का सबसे आसान जरिया है. हालांकि ये ट्रेंड फिल्मों में सालों से चला आ रहा है लेकिन अब यही ट्रेंड छोटे पर्दे के सीरियल्स में भी चल पड़ा है.

वैसे टीवी सीरियल्स को लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देखते हैं लेकिन इन दिनों टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया जाता है. टीवी की संस्कारी बहुओं के इंटीमेट सीन्स की वजह से कई सीरियल्स टीआरपी बटोरने के मामले में सबसे आगे निकल पड़े हैं.

हालांकि एक समय ऐसा भी था जब टीवी सीरियल्स में इस तरह के किसी भी सीन को नहीं दिखाया जाता है लेकिन टीआरपी बटोरने के लिए अब कई सीरियल्स में हॉट सीन्स का भरपूर तड़का लगाया जा रहा है.

तो चलिए देखते हैं टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – उन सीरियल्स के इंटीमेट सीन्स पर, जिसकी बोल्डनेस ने सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा कर दिया था.

टीवी पर इंटीमेट सीन्स का तड़का – 

1 – बड़े अच्छे लगते हैं

साल 2011 से 2014 तक सोनी चैनल पर दिखाए जानेवाले सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम यानी राम कपूर  और प्रिया यानी साक्षी तंवर की लव स्टोरी को दिखाया गया है.

दोनों की शादी के बाद इनके रोमांस ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. इन दोनों का लिप लॉक सीन आज भी लोगों के जहन में ताजा है.

1 2 3 4 5 6