ENG | HINDI

रणबीर और कैटरीना के रिश्ते का अंत आ गया! थोड़ी अंदर की बात जान ली जाए!

ranbir katrina break up

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की मोहब्बत के चर्चे गली-गली में मशहूर हैं!

जहाँ कुछ लोग इनके इश्क़ के अफ़सानों से इंस्पायर हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो चाहते हैं कि इनकी मोहब्बत फ़ेल हो जाए, इनका रिश्ता टूट जाए!

जो भी हो दोस्तों, जोड़ी है तो कमाल की!

एक तरफ़ हैं रणबीर जो इस वक़्त देश के चुनिंदा बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और देखने में भी हैंडसम हैं! लड़कियाँ इनपर जान देती हैं और जाने कितनी लड़कियों को अपना दीवाना बनाये बैठे हैं!

और दूसरी तरफ़ हैं कैटरीना जो करोड़ों लड़कों के दिल की धड़कन हैं! लड़कियाँ इनके जैसी बनना चाहती हैं तो लड़के इन्हें अपना बनाना चाहते हैं! एक्टिंग को साइड में रखें तो इनसे ख़ूबसूरत हीरोइन शायद ही कोई हो आज के बॉलीवुड में!

जब ऐसे दो लोग रिश्ते में आते हैं तो ज़ाहिर है कि कईयों का दिल जलता है, कईयों का दिल टूटता है! ज़्यादातर लोग ऐसे में सिर्फ़ आहें भरते रह जाते हैं| लेकिन कुछ ऐसे हैं जो इनके ख़िलाफ़ अफवाहें फैलाते हैं, हर मुमकिन कोशिश करते हैं कि किसी तरह इनकी मोहब्बत में दरार पड़ जाए!

ऐसे ही कुछ लोगों ने पिछले कुछ महीनों से मुहीम चला रखी है कि इन के रिश्ते में खट्टास पड़नी शुरू हो गयी हैं, दोनों एक दूसरे से दूर जाने लगे हैं, उनके बीच में प्यार कम और लड़ाईयाँ बढ़ने लगी हैं और ना जाने क्या क्या! बल्कि रणबीर की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म तमाशा के प्रोमोशन्स के दौरान तो उनकी और दीपिका की पुरानी आशिक़ी को लेकर ज़्यादा बवाल उठा बजाये उनकी और कैटरीना की आज की मोहब्बत के!

लेकिन विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार अंदर की जो बात बाहर आई है वो ये है कि इनके प्यार के जहान में कोई द्वेष, कोई झगड़ा नहीं है! बल्कि दोनों का इश्क़ पहले से और भी ज़्यादा गहरा हो चुका है! उसे ही मनाने ये दोनों साल के अंत में किसी दूसरे देश में छुट्टियाँ मनाने की तैयारी भी कर रहे हैं!

अब इस से बड़ा तमाचा और क्या होगा उन लोगों के मुँह पर जो इन्हें अलग करवाने की जी तोड़ कोशिश में लगे हैं! अरे छोड़ दो यार दो प्रेमियों को, जी लेने दो उन्हें अपनी ज़िन्दगी, अपनी शर्तों पर!

ऊँगली उठानी ही है तो उनके काम, उनकी फ़िल्मों को लेकर उठाओ जिसके लिए हम अपनी मेहनत की कमाई उनको देते हैं! बाकी इश्क़-मोहब्बत तो उनका निजी मामला है! वैसे भी ऊँगली उठाने वालों की क़िस्मत में ना तो रणबीर आने वाले हैं और ना ही कैटरीना! तो भैया अपनी बुरी क़िस्मत की सज़ा इन आशिक़ों को क्यों देना?

सही है ना?

 

Don't Miss! random posts ..