ENG | HINDI

मिलिए भारत के इन ५ घातक बल्लेबाज़ों से जिन्हें देखकर दुनिया के बड़े बड़े बॉलर कांपते हैं

भारत के घातक बल्लेबाज़

भारत के घातक बल्लेबाज़ – मिलिए भारत के इन ५ घातक बल्लेबाज़ों से इन्हें देखकर दुनिया के बड़े बड़े बॉलर कांपते हैं

रोहित शर्मा का कारनामा हाला ही में हम सब ने देखा. सिर्फ रोहित ही नहीं बल्कि भारत के कई ऐसे बल्लेबाज़ हैं जिनका खौफ पूरी दुनिया के गेंदबाजों को होती है. इन गेंदबाजों के सपने में हमारे बल्लेबाज़ आते हैं. ये हम नहीं बल्कि दुनिया के खतरनाक गेंदबाज़ खुद ही बयान कर चुके हैं.

आज हम आपको भारत के घातक बल्लेबाज़ के बारे में बताएंगे जो सच में तूफानी हैं और विरोधी टीम में खलबली मचा देते हैं.

भारत के घातक बल्लेबाज़ –

१ – रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. वो दनादन रन बना रहे हैं. जब से शादी हुई है रोहित की किस्मत कुछ ज्यादा ही चमक रही है. रोहित जैसे ही बल्लेबाजी करने आते हैं विरोधी टीम टेंशन में आ जाती है.

भारत के घातक बल्लेबाज़

Contest Win Phone

२ – के एल राहुल

इस यंग बल्लेबाज़ की लड़कियां फैन हो गई हैं. असल में देखने में जितने ही सिम्पल हैं राहुल खेल में उतने ही खतरनाक. राहुल हमारे उभरते खिलाड़ियों में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

भारत के घातक बल्लेबाज़

३ – विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान को भला कैसे हम भूल सकते हैं. महेंद्र सिंह धोनी के बाद जब से इस लड़के ने टीम को संभाला है तब से टीम सच में बहुत ही आगे जा रही है. विराट न केवल अच्छे खिलाड़ी हैं बल्कि उम्दा कप्तान भी हैं जो टीम को हर कीमत पर जीतने का जस्बा सेते हैं.

भारत के घातक बल्लेबाज़

४ – हार्दिक पंड्या

ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हैं. आजकल कप्तान विराट कोहली की फेवरेट लिस्ट में ये शामिल हैं. इन्हें लेकर विराट ज़रूर खेलते हैं. असल में इस तरह के खिलाड़ी का टीम में होना बहुत ही मायने रखता है.

भारत के घातक बल्लेबाज़

५ – सुरेश रैना

रैना को कोई कभी भूल नहीं सकता. इनकी गिनती भी बेहतर खिलाड़ी में होती है. ये सभी खिलाड़ी अपने दम पर किसी भी टीम को धुल चटा सकते हैं. हाल ही में इसका उदाहरण मैच में देखने को मिला. टीम ने कैसे इंग्लॅण्ड के साथ अपने मैच को बखूबी खेला और उसे धुल चटाई.

भारत के घातक बल्लेबाज़

ये है भारत के घातक बल्लेबाज़ – असल में ये हिन्दुस्तानी खिलाड़ियों के मुंह में जीत का खून लग गया है. वो अपने हर मैच को जीतना ही चाहते हैं. वो नहीं चाहते की वो कोई मैच हारें. यही वो जस्बा है जो हर टीम को बुलंदी पर ले जाती है. तीसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में इंग्लैंड को हराकर भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन टी20 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. पूरे देश से टीम को बधाई का सन्देश मिल रहा है.

टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने भी इन खिलाड़ियों के लिखा. सहवाग ने लिखा, ‘इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं. टैलंट अभी जिंदा है. रोहित तुमने क्या शानदार पारी खेली. तीसरे टी20 मैच में शतक, ऐसे कई और आने बाकी हैं. कुंग फू पंड्या (हार्दिक) ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। भारतीय टीम जीत की हकदार थी.

इन सब से आप जान सकते हैं कि टीम का हर खिलाड़ी कितना मेहनत कर रहा है. हर मैच को वो जीतने की कोशिश करते हैं और जीतते भी हैं. भले ही फुटबॉल का विश्वकप चल रहा है, लेकिन इसके बीच हमारे युवाओं का मैचका क्रेज़ लोगों पर खूब चढ़ा था.

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..