ENG | HINDI

भारतीय लोग पोर्न फिल्मों के पीछे इतने पागल है कि आंकड़ें आपको हैरान कर देंगे!

पोर्न फिल्मों के पीछे पागल देश

पोर्न फिल्मों के पीछे पागल देश – कामसूत्र की धरती के नाम से दुनिया में फेमस भारत में वैसे तो कानूनन पोर्न फ़िल्में बैन है, लेकिन फिर भी आंकडें बताते है कि भारतीय लोग पोर्न फिल्मों के पीछे पागल है।

वैसे तो पूरी दुनिया में पोर्न और एडल्ट फिल्में खूब देखी जाती है लेकिन भारत में इसके आंकड़े जानकर आप हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि जब से मोबाइल फ़ोन में इंटरनेट की सुविधा आई है तब से पोर्न देखने वाली की संख्या में जबरदस्त वृद्धि देखी गई है।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ आंकडें बताने जा रहे है जो भारत को कामसूत्र की धरती साबित करते है।

ये आंकड़े पिछले दिनों नोर्टन बाई सिमैटेक स्टडी ने 15 देशों में एक सर्वे निकाले है। इन 15 देशो में इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया, ब्राज़ील, कनाडा, फ़्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, हांगकांग, मेक्सिको, नीदरलैंड, न्यूज़ीलैंड, सऊदी अरब, ब्रिटेन और अमेरिका जैसे देश शामिल थे। इस सर्वें में जब लोगों से पूछा गया कि पब्लिक वाई-फाई मिलने पर वो क्या देखते और ब्राउज करते है? तो जो जवाब मिले वो चौंकाने वाले थे। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाले जवाब भारतीय लोगों के थे।

आइये देखते फ्री वाई-फाई मिलने पर कितने प्रतिशत भारतीय पोर्न सर्च करते है-

पोर्न फिल्मों के पीछे पागल देश –

-होटल में- इंडियंस-49% जबकि बाकी दुनिया-40%

-ऑफिस में- इंडियंस- 44 % जबकि बाकी दुनिया- 29%

-कैफ़े में- इंडियंस- 36% बाकी दुनिया-30

-एअरपोर्ट- इंडियंस- 34% बाकी दुनिया- 25%

-बस और रेल्वे स्टेशन- इंडियंस- 34%, जबकि बाकी दुनिया- 18%

-सड़कों पर- इंडियंस- 31%, बाकी दुनिया- 24%

-दोस्त के घर पर– इंडियंस- 46%

-पब्लिक टॉयलेट्स– इंडियंस- 16%

-भारत में हर तीसरा व्यक्ति फ्री वाई-फाई मिलने पर एडल्ट कंटेंट देखता है, जबकि पूरी दुनिया में हर छठवां व्यक्ति ऐसा करता है।

ये है पोर्न फिल्मों के पीछे पागल देश – ये आंकड़े बाकई में हैरान करने वाले है और साबित करते है कि भारतीय लोग पोर्न फिल्मों के पीछे कुछ जरूरत से ज्यादा पागल है।

Article Categories:
विशेष