ENG | HINDI

दशवीं पास युवाओं के लिए भारतीय डाक में निकली बंपर भर्ती

भारतीय डाक
भारतीय डाक में 10th पास युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकली है.
2017 में इंडिया पोस्ट की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अधिसूचना निकाली गई है. जो व्यक्ति इच्छुक हैं वे अपना आवेदन दे सकते हैं. इसके लिए चयन प्रक्रिया से जुड़ी सारी जानकारी, सैलरी, अप्लाई करने के रूल्स-रेगुलेशन, पोस्ट की संख्या, जॉब के बारे में पूरी जानकारी, पात्रता मापदंड और आवेदन करने की प्रक्रिया इत्यादि को ध्यान से देखने के बाद आप आवेदन कर सकते हैं. नीचे आप नौकरी से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.
पद का नाम – डाकिया
शैक्षणिक योग्यता – 10th पास
कुल पदों की संख्या – 270 पद
वेतन – 21,700/-
इन जगहों के लिए निकली है भर्तियां –
सवाई माधोपुर, डूंगरपुर, टोंक, अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, अलवर, जयपुर, चित्तौड़गढ़, गंगानगर, कोटा, सीकर, नागौर, उदयपुर, पाली, चूरु, झुंझुनू, भीलवाड़ा, भरतपुर, बारमेर.
आवेदन की अंतिम तिथि – 27-11-2017
चयन प्रक्रिया –
पर्सनल इंटरव्यू/लिखित परीक्षा/और अन्य मोड के आधार पर नियुक्तियां की जाएगी.
ऐसे करें आवेदन –
अपने एजुकेशन के सारे डिटेल्स के साथ अपने डॉक्युमेंट्स दिखा सकते हैं साथी आपका कांटेक्ट नंबर ईमेल ID एड्रेस अपने आवेदन के साथ दे योग्यता के आधार पर इंटरव्यू में भाग लेने के लिए कंडीडेट को फोन और ईमेल के द्वारा सूचित किया जाएगा और बता दें कि इन पदों पर जो भी नियुक्तियां होंगी, वो स्थाई नहीं बल्कि अस्थायी होगी. इंटरव्यू में भाग लेने के लिए या फिर आपके सिलेक्शन होने के बाद ज्वाइन करने के लिए आप जहां भी जाएंगे उन सबके लिए किसी भी तरह का कोई टीए/डीए नहीं दिया जाएगा.
ये है भारतीय डाक की बम्पर भर्तियाँ – तो दोस्तों हर 10th पास युवाओं के लिए ये एक काफी सुनहरा अवसर है. इसका लाभ अवश्य उठाएं. अगर आप भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द अपना आवेदन करें और पूरी तैयारी के साथ इंटरव्यू में जाएं और चयनित होकर आएं.

Don't Miss! random posts ..