ENG | HINDI

भारत के इन टॉप 3 शहरों की लड़कियाँ होती हैं सबसे सुंदर

भारत के शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत

भारत के शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत – दुनियाभर के कई देश दावा करते हैं कि सबसे खूबसूरत लड़कियां उनके देश में हैं लेकिन देखा जाए तो दुनिया में भारत की लड़किया सुंदरता के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं।

एश्‍वर्या राय बच्‍चन हो या फिर सुष्मिता सेन को देखकरआप खुद ही मानने लगेंगे कि भारत की लड़किया बेहद खूबसूरत होती हैं।

लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि भारत के वो कौन से शहर हैं जहां की लड़किया सबसे खूबसूरत होती हैं।

अगर नहीं तो आइए आपको बताते है भारत के शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत –

भारत के शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत

कोलकाता

कोलकाता एक बेहद खूबसूरत शहर है जोकि अपनी विश्व प्रसिद्ध मिठाई और हावड़ा ब्रिज के लिए जाना जाता है। बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत होती हैं। बॉलीवुड की भी कई बंगाली एक्‍ट्रेसेस काफी खूबसूरत हैं। इन्‍हें ज्‍यादा खूबसूरत इसलिए भी माना जाता है क्योंकि कोलकाता में रहने वाले लोग मछलियां खाना पसंद करते हैं और यह तो सभी जानते हैं कि मछलियां त्वचा के लिए फायदेमंद होती हैं।

चंडीगढ़

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में रहने वाली लड़किया अपने हॉट रवैये के लिए फेमस हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यहां की लड़कियों में तेज तर्रार दिमाग के साथ-साथ सुंदरता भी देखने को मिलती है जिसके कारण यह देश की सबसे तीखी छुरी जैसी लड़कियां मानी जाती हैं।

दिल्ली

दिल्ली देश का सबसे विकसित शहर है जिसके कारण यहां देश-विदेश से लोग काम करने के सिलसिले में आते हैं। यहां आपको मिक्स संस्कृति की लड़कियां देखने को मिलेंगी जोकि फैशन की बड़ी दीवानी होती हैं। यहां की लड़किया हॉट, स्टाइलिशऔर बेहद खूबसूरत होती हैं।

ये है भारत के शहर जहाँ की लड़कियाँ खूबसूरत – तो ये थे देशभर के कुछ शहर जहांकि लड़कियां ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं।