ENG | HINDI

5 भारतीय एक्ट्रेस जो रंगे हाथों अपना जिस्म बेचते हुए पकड़ी गयी हैं ! तस्वीरों में देखे पूरा सच

बोलीवुड की दुनिया भी अजीब है.

यहाँ पर नाम और काम प्राप्त करने के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता है.

काम मिल भी जाये तो भी यहाँ पार कोई बड़ी राहत नहीं मिलती हैं.

यहाँ की दुनिया ना मर्दों के लिए आसान है और ना ही महिलाओं के लिए, यहाँ पर किसी को काम पाने के लिए कुछ चीजों का बलिदान जरुर देना पड़ता है.

आज हम आपको बोलीवुड की उन 5 एक्ट्रेस के बारें में बताने वाले हैं जिन्होनें पहले तो नाम प्राप्त किया लेकिन बाद में वह देह व्यापार की वजह से ख़बरों में छाई रही हैं-

1.      श्वेता बासु

यह नाम अपनी पहली फ़िल्म से ही चर्चा में रहा था. मकड़ी फ़िल्म वाली एक लड़की जो बचपन में हम सभी का मनोरंजन करती थी अचानक से एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब वह देह व्यापार के मामले में पकड़ी गयी थी.

Swetha-Basu-Prasad

2.      सनी लियोन

अब इस नाम को तो सभी जानते ही हैं. बोलीवुड में आने से पहले सनी पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थी और इसे हिंदी भाषा में देह व्यापार ही बोला जाता है. जिस्म का काम कर पहले इन्होनें पोर्न जगत में नामा कमाया और अभी यह फिल्मों के माध्यम से सभी का मनोरंजन कर रही हैं.

sunny-leone

3.      शर्लिन चोपड़ा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने यह खुलासा खुद ही किया था कि वह फिल्मों में आने से पहले पैसों की खातिर अपने जिस्म को बेचती थीं. इस एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद यह जानकारी सभी से शेयर की थी.

sherlyn-chopra

4.      सायरा बानू

साउथ फिल्मों की एक फेमस एक्ट्रेस को जब पुलिस ने हैदराबाद के एक होटल से देह व्यापार करते हुए पकड़ा तो सभी हैरान रह गये थे. सभी जानते थे कि सायरा एक अच्छी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक्टिंग भी अच्छी है. लेकिन यहाँ पर जिस्म का काम करते हुए इनको देखकर सभी का दिल टूट गया था.

Saira-Banu

5.      ऐश अंसारी

तमिल फिल्मों में अच्छा खासा नाम कमा चुकी ऐश अंसारी को राजस्थान की पुलिस ने जिस्म का धंधा करते हुए पकड़ा था. जब  इनके चाहने वालों को इस बात का पता चला तो सभी का दिल टूट गया था.

Ash_Ansari

तो अब क्या बोलें ऐसे और भी कुछ नाम हैं जो पैसों की खातिर जिस्म का काम करते हुए पकड़े गये हैं या जनता के सामने इनका यह काम आ चुका है. हम तो बस यही बोल सकते हैं कि इन सभी की जरुर कुछ न कुछ मज़बूरी रही होगी तो ईश्वर ऐसे हालत कीसी के सामने ना खड़े करे.

Don't Miss! random posts ..