ENG | HINDI

IND vs NZ: पहले ही दिन दूसरा टेस्ट मैच हार गयी इंडियन क्रिकेट टीम, शर्म से हुआ भारत पानी-पानी

ind-vs-NZ-2nd-test

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच में शुरू हुआ दूसरा टेस्ट मैच पहले ही दिन भारतीय क्रिकेट टीम के हाथ से निकलता हुआ नजर आया है. इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिस तरीके से यह बात स्वीकार की है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज विकेट के चलते नहीं बल्कि गलत शॉट खेलने की वजह से आउट हुए हैं तो उसी के बाद यह बात साफ हो चुकी है कि टीम इंडिया हार मान चुकी है.

Virat Kohli LBW Out

इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही थी और टीम के पास एक अच्छा मौका था जब टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करती हुई नजर आ सकती थी. शुरुआत सही हुई थी. टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक लगा दिया था. इसके बाद मध्यक्रम में चेतेश्वर पुजारा और निचले क्रम में हनुमा विहारी भी अर्धशतक लगा चुके थे लेकिन के बाद कोई भी बल्लेबाज रन बनाता हुआ नजर नहीं आया. टीम इंडिया मात्र 242 रनों पर ऑल आउट होती हुई नजर आई है. एक समय टीम इंडिया का स्कोर और आसानी से 300 से ऊपर जाता हुआ नजर आ रहा था.

टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के अंदर बल्लेबाजी के लिए इससे अच्छी पिच नहीं मिल सकती थी जिस तरीके से चेतेश्वर पुजारा ने अपना विकेट गिराया है और इसके बाद ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा आसानी से विकेट देते हुए नजर आए हैं तो इन बल्लेबाजों को टीम इंडिया की इस हार के लिए जिम्मेदार ठहराया सकता है. टीम इंडिया पहले ही दिन यह टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के हाथों हारती हुई नजर आ रही है, इस टेस्ट मैच में वापसी करना टीम इंडिया के लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा.

ये खूबसूरत हसीनाएं जो बन गई क्रिकेट की शान

Article Categories:
क्रिकेट · खेल

Don't Miss! random posts ..