ENG | HINDI

भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी जो आपको हिलाकर रख देगी !

भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी
भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी – भारत को 15 अगस्त 1947 को आजादी प्राप्त हुई थी।
उस समय चंद्रमा कर्क राषि में था। आजाद भारत की राषि कर्क है। 18 अगस्त 2017 को राहु कर्क राषि में प्रवेष करेंगा। जो भारत देष की आजादी के समय की राषि है। मंगल नीच का होकर पूर्व से कर्क मेें विराजमान है। 20 अगस्त को चंद्रमा कर्क में प्रवेष करेंगा।
भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी के हिसाब से यह समय भारत के लिए अच्छा नही माना जाएंगा। इस समय चीन आक्रमक होकर अपनी साख बचाने हेतु कोई गलत कदम उठा सकता है। 7 अगस्त 2017 को पडने वाला चंद्र ग्रहण भी इसमें महती भूमिका अदा करेंगा।
1962 में 55 साल पहले भी ऐसे ही हालात का निर्माण हुआ था।
20 अक्टूबर 1962 को भी चीन ने भारत पर हमला किया था। उस समय भी राहु कर्क राषि में था एवं मंगल नीच का होकर उसमे था। चंद्रमा भी साथ ही कर्क राषि में विराजमान था। उस समय एक माह तक युद्ध चला था। उस साल भी जुलाई में चंद्र ग्रहण हुआ था। जिसमें भारत को नुकसान हुआ था। मंगल राहु की युति कर्क में पूरे समय गोचर कर रहे थे।
भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी में इस बार यह शुकून वाली बात है कि, मंगल 27 अगस्त को ही राषि बदलकर सिंह में चला जाएंगा। लेकिन 18 से 27 अगस्त तक का यह समय हिंदुस्तान के लिए संभलने का होंगा। 26 अगस्त की सुबह ही शनि मार्गी होकर वृष्चिक में गोचर करेंगा। इसके कारण भी युद्ध के बादल छंट सकते है।
1962 में शनि की दृष्टि भी कर्क पर थी। इसलिए ज्यादा नुकसान हुआ था। इस बार ऐसा नही हो रहा है। अर्थात हालात बिगडेगे तो शीघ्र ही संभल भी जाएंगें
ये है भारत और चीन के युद्ध की भविष्यवाणी –