ENG | HINDI

20, 40 नहीं बल्कि 80 किलो का गाउन उर्वशी रौतेला ने आईफा अवॉर्डस में पहना

आईफा अवॉर्डस

बीती शाम फिर से आईफा अवॉर्डस पर सितारों ने जलवे बिखेरे।

हर एक बॉलीवुड स्टार्स अपने बेहतरीन अंदाज में लोगों का दिल चुराने के लिए मौजूद था। 2018 में हुआ 19वा आईफा अवॉर्डस थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक स्थित सियाम निर्मित थिएटर में आयोजित किया गया था। जहां बीती रविवार को काफी सितारों ने धूम मचाई।

कई एक्ट्रेस और एक्टर को इस आईफा अवॉर्डस फंक्शन में सम्मानित किया गया। श्रीदेवी का नाम भी इसमें शामिल था।

श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

इस अवॉर्ड शो में भी श्रीदेवी को झलक दिखी। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया। उनके बिहाफ में उनके पति बोनी कपूर ने यह अवॉर्ड लिया। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में ही श्रीदेवी दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी के अलावा बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब के लिए आलिया भट्ट (बद्रीनाथ की दुल्हनिया), जायरा वसीम (सीक्रेट सुपरस्टार), भूमि पेडनेकर (शुभ मंगल सावधान) और विद्या बालन (तुम्हारी सुलु) का नाम नॉमिनेट हुआ था।

वहीं इरफान खान को बेस्ट एक्टर का आईफा अवॉर्ड मिला। इरफाल फिलहाल न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जंग लड़ रहे हैं और उनका इलाज लंदन में चल रहा है। उन्होंने यह अवॉर्ड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के लिए जीता है।

इस साल भी दिखा ग्लैमर्स अवतार

इस बार भी कई एक्ट्रेस का ग्लैमर्स अवतार देखने को इस अवॉर्ड शो में मिला। वैसे भी हर साल आईफा अवार्ड में सितारे अपना ग्लैमर्स अंदाज दिखाने के लिए ही इस अवॉर्ड शो में अपनी उपस्थीति दर्ज कराते हैं। वैसे तो इस साल के आईफा अवॉर्ड शो में श्रद्धा कपूर, कृति सनन, विद्या बालन दिया मिर्जा, राधिका आप्टे जैसी हीरोइन्स की ग्लैमर्स अवतार दिखा। लेकिन सबकी नजरें रेखा पर टिकीं।

20 साल बाद मंच पर रेखा ने दी परफॉर्मेंस आईफा अवॉर्डस में

आईफा अवॉर्डस

रेखा ना 20 साल बाद आईफा अवॉर्डस शो के इस मंच पर परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ खड़ी हो गई। स्टेज पर रेखा के साथ बॉलीवुड के सभी नए सुपरस्टार भी ठुमके लगाते दिखे। रनबीर कपूर से लेकर अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, करन जौहर, रितेश देशमुख और नुसरत बरुचा सबने रेखा के साथ डांस किया।

रेखा के बाद सबकी नजरें उर्वशी रौतेला पर जाकर टिकीं।

आईफा अवॉर्डस में उर्वशी ने पहना था 80 किलो का गाउन

आईफा अवॉर्डस

उर्वशी ने इस अवॉर्ड शो में 80 किलो का गाउन पहना था। इस गाउन में हैवी एम्बॉइडरी वर्क किया हुआ था और इसे डिजाइन डिजाइनर अर्चना कोचर ने किया था। गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उर्वशी ने अपने इस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की। उर्वशी के इस लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने 80 किलो का गाउन पहना हुआ था। इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ उर्वशी ने कैप्शन लिखा, ‘मुझे लग रहा है कि मैं इस 80 किलो के खूबसूरत गाउन को पहनकर आज रात बेहोश हो जाऊंगी।’

आप भी एक नजर इनके इस गाउन में डालिए और फिर हमें कमेंट में बताइए की यह सुंदर लग रहा है कि नहीं।

Don't Miss! random posts ..