ENG | HINDI

अगर पहन रही हैं शॉर्ट ड्रेस तो भूलकर न करें ये बचकानी हरकतें

शॉर्ट ड्रेस

कॉलेज, पार्टी, फ्रेंड्स गेट-टू-गेदर में शॉर्ट ड्रेस पहनकर लोगों की नज़रों का नूर बनना तो बहुत अच्छी बात है, लेकिन इस ड्रेस को पहनने के बाद बचकानी हरक़त करने में आपकी प्रसनालिटी डाउन हो सकती है.

कुछ कुछ होता है कि काजोल की तरह आप लोगों की हंसी का पात्र बन सकती हैं.

ऐसे में बेहतर होगा कि इन हरक़तों को करने से बाज़ आएं.

1 – मालफंक्शन का शिकार

डांस फ्लोर पर खुलकर डांस करना बहुत अच्छी बात है, लेकिन मैडम ज़रा आसपास के लोगों का भी ख़्याल कीजिए. ओवर कॉन्फिडेंस में आप वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो सकती हैं. इससे आप कई दिनों तक गॉसिप का मुद्दा बना रहेंगी. लोगों के सामने जाने में आपको संकोच होगा.

2 – एडजस्टमेंट

शॉर्ट ड्रेस तभी पहनें जब पूरी तरह से आपको कॉन्फिडेंस हो. दोस्तों के कहने में न आएं. महफिल में शॉर्ट ड्रेस पहनकर जाने के बाद बार-बार उसको खींचना, सही करना लोगों का ध्यान आकर्षित करता है और फिर पार्टी में ही आपके बारे में जमकर गॉसिप होने लगती है. लोग आपको बैकवर्ड समझकर हंसते हैं.

3 – पैर फैलाकर न बैठें

शॉर्ट ड्रेस पहनने पर एटीट्यूट से उसे कैरी भी करना चाहिए. सोफे पर बैठते समय दोनों पैरों को फैलाकर बैठना आपकी प्रसनैलिटी के लिए ठीक नहीं होगा. ऐसे में आपका इंप्रेशन डाउन हो सकता है. जब भी बैठें एख पैर को दूसरे पर चढ़ाकर बैठें. इन शॉर्ट क्रॉस लेग करके ही बैठें.

4 – क्लोज़नेस न बनाएं

शॉर्ट ड्रेस पहनकर भी आप क्यूट और एलिगेंट लग सकती हैं. ऐसे में लोगों को ये दिखाना कि आप कितनी बोल्ड और बिंदास हैं. लोगों के क्लोज़ जाना उनके साथ ड्रिंक्स करना और हंसना आपको भारी पड़ सकता है. आपके इस व्यवहार को लोग टेकेन फॉर ग्रांटेड ले लेंगे और आपको ग़लत नज़र से देख सकते हैं. हो सकता है कि आपको वन नाइट के लिए ऑफर भी कर दें. इससे आप हर्ट हो सकती हैं.

कपड़ा चाहे जो हो, लेकिन उसके अंदर आपकी डिसेंसी नज़र आनी चाहिए. ऐसी तमाम बचकानी हरक़तों से आपको बचना चाहिए, जो आपकी पर्सनैलिटी के विपरीत काम करती हैं.

Don't Miss! random posts ..