ENG | HINDI

अगर आपका गणित अच्छा है तो आप हर महीने कमा सकते है 40 हजार – जानिये कैसे?

मैथ्स में रूचि

आज के समय में कॉम्पिटिशन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि एक अच्छी सी नौकरी ढूंढ पाना भी मुश्किल काम हो गया है।

वहीं कई लोग बड़ी-बड़ी डिग्रियां हासिल करने के बाद भी बेरोजगार घूम रहे है तो थोड़े कम पढ़े-लिखे लोगों का कोई मतलब ही नही रह गया है।

लेकिन हम आपसे कहे कि अगर आपको गणित में विशेष रूचि है तो आपको हर महीने 40 रूपये मिल सकते है।

जी हाँ ये सच है आज के समय में अगर आपको किसी विषय में रूचि है तो आप उसी फील्ड में आगे बढ़कर अच्छा पैसा कमा सकते है।

अगर आप भी उन लोगो में से है जिनको मैथ्स में रूचि है तो आप घर बैठे 40 हजार तक कम सकते है। आपको घर पर ही रहकर डिजिटल एजुकेशन की मदद से बच्चो को सिर्फ 3-4 घंटे मैथ्स पढ़ाना है। आपकी मदद करने के लिए क्यूमैथ जैसी कंपनी बाज़ार में है, जिससे मिलकर आप इस काम को आसानी से कर सकते है। 

आपको बस इतना करना है-

क्यूमैथ एक डिजिटल एजुकेशन कंपनी है जो मैथ्स जैसे सब्जेक्ट को पढ़ने और पढ़ाने को आसान बनाती है। इस कंपनी का काम है मैथ्स जैसे सब्जेक्ट को पहले से ज्यादा रुचिकर बनाना।

अगर आप भी इस कंपनी के साथ जुड़कर मैथ्स पढ़ाना चाहते है, तो आपको अपने घर पर क्यूमैथ सेंटर खोलना होगा इस सेंटर को खोलने के लिए कंपनी आपको पूरी तरह से मदद करती है। कंपनी की तरफ से सभी चीज़े जैसे स्टडी मटेरियल बगेरह भी मिलता है।

मिलेगी ट्रेनिंग और सपोर्ट भी-

अगर आप भी इस काम को करना चाहते है तो आपको कंपनी की तरफ से ट्रेनिंग दी जाती है। इसके साथ ये ही लोग आपके क्यूमैथ सेंटर को खोलने के लिए सभी तरह की मदद के साथ-साथ मार्केटिंग भी करते है ताकि ज्यादा से ज्यादा स्टूडेंट आपके पास आ सके।

यहाँ से कर सकते है अप्लाई-

अगर आप भी क्यूमैथ के साथ जुड़कर आगे बढ़ना चाहते है तो आपको बस इतना करना है। क्यूमैथ की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आपको अप्लाई करना होता है उसके बाद वो लोग खुद आपसे संपर्क करते है।

40 से ज्यादा शहरों में है क्यूमैथ के सेंटर-

क्यूमैथ एक तेजी से बढ़ता हुआ डिजिटल एजुकेशन सिस्टम है। यह देश के 40 से ज्यादा शहरों तक पहुँच चूका है इन शहरों में क्यूमैथ के कई सारे सेंटर है जिसमें हजारों स्टूडेंट मैथ्स पढ़ने आते है।

इसतरह से अगर आपको मैथ्स में रूचि है to आप मोती रकम कमा सकते है – अगर आप भी बेरोजगार है और मैथ्स जैसे विषय में रूचि रखते है, तो क्यूमैथ आपके सपनों को एक नई उड़ान दे सकता है।