ENG | HINDI

अगर धरती से खत्म हो गई पुरुषों की आबादी तो कुछ ऐसा होगा नज़ारा !

पुरुषों की आबादी

कभी आपने सोचा है कि अगर धरती पर पुरुषों की आबादी कम हो गई तो क्‍या होगा?  मर्दों की संख्‍या अगर कम हो गई तो लाइफ कितनी ज्‍यादा बोरिंग हो जाएगी ना।

अगर धरती से मर्द गायब हो जाएं और सिर्फ महिलाएं ही बचें तो कुछ ऐसा नज़ारा देखा जा सकता है।

पुरुषों की आबादी – 

1 – बोरिंग होगी लाइफ

पुरुषों से ज्‍यादा महिलाओं को और कोई भी एंटरटेन नहीं कर सकता है। लड़कियां अपने मेल पार्टनर के साथ ही सबसे ज्‍यादा मस्‍ती करती हैं। अगर लड़के ही नहीं रहेंगें तो धरती पर लड़कियों की लाइफ से मस्‍ती ही गायब हो जाएगी।

2 – नहीं होगी कोई मुसीबत

अगर मर्द ही नहीं होंगें तो न तो रेप होंगें और न ही लड़कियों को हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ेगा। ऐसे में लड़कियां खुलकर आज़ादी में सांस ले पाएंगीं।

3 – बढ़ जाएंगें झगड़े

सेक्‍शुअल मुश्किलें कम हो जाएंगी लेकिन हर जगह कैट फाइट चलती रहेगी। लड़कियां तो वैसे भी कैट फाइट के लिए मशहूर हैं।

4 – कई चीज़ों से मिल जाएगा छुटकारा

जब आसपास मर्द नहीं होंगें तो महिलाओं को समय की कोई चिंता नहीं रहेगी। वो बेफिक्र होकर देर से घर आ सकती हैं। उन पर समय की कोई पांबदी नहीं होगी।

5 – नहीं होगा कोई युद्ध

वर्ल्‍ड वार से भी दुनिया को छुटकारा मिल जाएगा क्‍योंकि महिलाएं अकसर अपनी प्रतिद्वंदी को नज़रअंदाज़ कर देती हैं। ऐसे में कोई युद्ध नहीं होगी।

6 – ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल

पुरुषों में ड्रग्‍स की लत ज्‍यादा देखने को मिलती है। पुरुषों के न होने पर महिलाएं भी इसका इस्‍तेमाल कम ही करेंगीं।

7 – यौन रोग हो जाएंगें खत्‍म

जब मर्द ही नहीं होंगें तो यौन रोग होने की तो कोई संभावना ही नहीं है। इस तरह दुनिया को एड्स और एसटीडी जैसी बीमारियों से छुटकारा मिल जाएगा।

8 – वेश्‍यावृत्ति खत्‍म

इस पेशे में महिलाएं मर्दों की कामवासना को पूरा करने के लिए होती हैं लेकिन जब मर्द ही नहीं होंगें तो वेश्‍यावृत्ति का भी खात्‍मा हो जाएगा।

वैसे तो ऐसा कुछ भी हो पाना संभव नहीं है क्‍योंकि संसार का आधार स्‍त्री और पुरुष दोनों ही हैं लेकिन फिर भी मन को बहलाने के लिए ऐसा सोचने में कोई हर्ज नहीं है। अगर आपको लगता है कि धरती पर मर्दों के नहीं होने से और भी कोई फायदा या नुकसान होगा तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्‍स में शेयर करें।

Don't Miss! random posts ..