ENG | HINDI

जानिए आइसक्रीम के किस फ्लेवर की तरह है आपका रिश्ता !

आइसक्रीम फ्लेवर

आइसक्रीम फ्लेवर – चॉकलेट, वनिला, कॉफी, स्ट्रॉबेरी आदि वैसे तो आइसक्रीम के फ्लेवर होते हैं लेकिन क्या आप जानते हैंकि इन्ही फ्लेवर के कॉम्बिनेशन की तरह प्यार में भी बहुत से फ्लेवर होते हैं जो आपके प्यार और प्‍यार से जुड़ी भावनाओं को अलग बनाते हैं।

आज जानिए कि आखिर कौन-सा आइसक्रीम फ्लेवर आपकी और आपके पार्टनर की केमिस्ट्री को दर्शाता है।

आइसक्रीम फ्लेवर –

1 – वनिला फ्लेवर

इस फ्लेवर के मुताबिक आप अपने पार्टनर की छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते है और उनका बेहद सम्मान करते हैं और एक-दूसरे को साल की जगह महीने की हर सालगिरह पर गिफ्ट भी देते हैं। आप एक-दूसरे का ऐसे ध्यान रखते हैं जैसे आपका नया-नया प्‍यार हो।

2 – स्ट्रॉबेरी फ्लेवर

आप और आपका पार्टनर दोनों ही काफी ईमोशनल और लवी-डवी टाइप के कपल हैं। आप एक-दूसरे को उनके पैट नेम से पुकारते हैं। यहां तक कि एक-दूसरे से दूर रहना आप दोनों को ही गंवारा नहीं होता।

3 – चॉकलेट फ्लेवर

आप दोनो ही चॉकलेट की तरह काफी पैशनेट हैं। कभी मिल्क चॉकलेट की तरह सरल तो कभी हॉट चॉकलेट की तरह रोमांटिक। आप दोनों में बराबर का जुनून है और एक-दूसरे के लिए प्यार में पागलपन भी।

4 – चिली फ्लेवर

आप स्पाइसी और वाइल्ड हैं। आपका प्यार एक-दूसरे के लिए इतना मजबूत है कि आपको कोई भी अलग नहीं कर सकता। लोग आपके प्यार में बाधा डालने की कोशिश करते हैं लेकिन नाकामयाब रहते हैं। आप अपने रिलेशनशिप में नए-नए एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं।

5 – कॉफी फ्लेवर

अपने काम में बिजी होने के बाद भी आप एक-दूसरे को वक्त देना नहीं भूलते हैं। आप पब, ड्रिंकिंग, डिनर, कॉफी और मूवी देखना एकसाथ ही पसंद करते हैं। आप दोनों ही कॉफी की तरह हर वक्त चार्ज रहते हैं।

ये है आइसक्रीम फ्लेवर जो रिश्ते को दर्शाता है – अब आप देखिए कि आपका रिलेशन किस आइसक्रीम के फ्लेवर से मिलता है और कमेंट करके हमसे शेयर जरुर कीजिएगा।

Don't Miss! random posts ..