ENG | HINDI

आपके सेक्स पॉवर पर नजर रखने के लिए बाजार में आ गया है ये स्मार्ट कंडोम !

स्मार्ट कंडोम

आज विज्ञान ने हर क्षेत्र में इतनी तरक्की कर ली है है कि चुटकियों में मुश्किल से मुश्किल काम भी बिल्कुल आसानी से हो जाते हैं.

विज्ञान और तकनीक के योगदान की बदौलत ही इंसान का सब काम आसान और सरल हो गया है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं विज्ञान की एक ऐसी अनोखी तकनीक के बारे में, जो आपके सेक्स पॉवर पर पैनी नजर रखेगा.

यौन क्षमता पर नजर रखेगा ये कंडोम

दरअसल एक ब्रिटिश कंडोम कंपनी जल्द ही एक स्मार्ट कंडोम बाजार में उतार रही है. इस स्मार्ट कंडोम का नाम  (i.con ) आई.कॉन स्मार्ट कंडोम है.

आई.कॉन स्मार्ट कंडोम एक गोल छल्ले जैसा खास यंत्र है जिसे आप किसी भी आम कंडोम में फिट कर सकते हैं. ये स्मार्ट कंडोम हाथ में पहने जानेवाले एक स्मार्ट बैंड की तरह ही काम करता है.

कंपनी का दावा है कि पुरुषों के गुप्तांग में लगाया जानेवाला यह खास कंडोम आम कंडोम से बिल्कुल अलग है क्योंकि इसे एक बार इस्तेमाल करने के बाद फेंकना नहीं पड़ेगा और पुरुष इसे बार-बार इस्तेमाल कर सकते हैं.

मोबाइल एप्प बताएगा इस कंडोम का इस्तेमाल

इस कंडोम के इस्तेमाल में आनेवाली दिक्कतों को दूर करने के लिए इसका एक मोबाइल एप्प भी तैयार किया गया है. इस एप्प को डाउनलोड करके आप अपनी सेक्स पॉवर से जुड़ी हर डिटेल जान सकते हैं.

सेक्स के दौरान आपकी कितनी कैलोरीज बर्न हुई, दिनभर में आपने कितनी बार सेक्स किया, कितनी देर तक आपने सेक्स किया और सेक्स के दौरान आपने कितनी एनर्जी लगाई. ये सारी डिटेल आप इस स्मार्ट कंडोम के एप्प के जरिए जान सकते हैं.

खबरों के मुताबिक ये एप्प  एक कामसूत्र ट्यूटर की तरह आपकी मदद करेगा. इसके अलावा इससे आपको सेक्स से जुड़ी कई बीमारियों का भी पता चल जाएगा. बताया जा रहा है कि इस स्मार्ट कंडोम का अभी आखिरी टेस्ट बाकी है.

इतनी है इस कंडोम की कीमत

इस स्मार्ट कंडोम को आप ब्रिटिश कंडोम की वेबसाइट पर £59.99 यानी करीब 5000 रुपये में खरीद पाएंगे. इस कंडोम को खरीदकर आप ये पता लगा सकते हैं कि सेक्स के मामले में आप दूसरों से कितने बेहतर हैं.

इस स्मार्ट कंडोम के साथ आपको एक साल की वारंटी, माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, नैनो चिप सेंसर भी मिलेगा. इसकी खासियत यह है कि इसे आप ब्लूटूथ से भी कनेक्ट कर सकते हैं.

बहरहाल अगर आप भी अपनी सेक्स क्षमता का सटीक आंकलन पाना चाहते हैं तो फिर ये स्मार्ट कंडोम आपकी सेक्स संबंधी सारी उम्मीदों पर खरा उतर सकता है.

Article Categories:
विशेष