ENG | HINDI

पति ने की बेवफाई तो ये महिला बन गई एक जीती जागती सेक्स डॉल !

जीती जागती सेक्स डॉल

जीती जागती सेक्स डॉल – जब कोई इंसान किसी के प्यार में पड़ता है तो दुनिया जहान की सारी खुशियां उसके कदमों लाकर रखने के सारे जतन करता है लेकिन जरा सोचिए जब वही प्यार बेवफाई करने पर उतर आए तो फिर क्या होगा.

जी हां, कोई प्यार में बेवफाई को अपनी तकदीर मानकर सिर्फ आंसू बहाता है तो कोई अपने बेवफा सनम को सबक सीखाने के लिए कई तरह के तरकीब अपनाता हैं.

आज हम आपको बेवफाई की एक ऐसी ही कहानी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसमें एक पत्नी ने पति से मिली बेवफाई का ऐसा बदला लिया जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

पत्नी बन गई जीती जागती सेक्स डॉल

दरअसल इंग्‍लैंड के सैलफोर्ड की रहने वाली 31 साल की किंडी मूरे को जैसे ही इस बात की भनक लगी कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उसने अपने पति की इस बेवफाई का बदला लेने के लिए खुद को एक सेक्स डॉल की तरह बना लिया.

एक वेबसाइट के मुताबिक किंडी दो बच्चों की मां है जब तक वो अपने पति की बेवफाई से अंजान थी तब तक उसकी जिंदगी खुशियों से भरी हुई थी.

लेकिन एक दिन जब अचानक उसे पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है. तो उसने खुद को ही बदलना शुरू कर दिया. एक साल में किंडी ने अपनी बॉडी का काफी हद तक ट्रांसफॉर्मेशन कर दिया है और अब वो असल जिंदगी में सेक्स डॉल की तरह दिखना चाहती है.

अब तक खुद पर खर्च किए 8 लाख रुपये

खुद को सेक्स डॉल बनाने के इस जुनून में किंडी ने अब तक करीब 8 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं. किंडी की मानें तो वो महीने में तीन बार ब्रेस्ट सर्जरी और लिप फिलर करवाती है. बावजूद इसके वो अपने इस ट्रांसफोर्मेंशन से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है.

इसलिए वो आगे और भी सर्जरी करवाकर अपना वजन कम करना चाहती है. किंडी की मानें तो उसका एक ही मकसद है और वो है अपनी बॉडी का वजन कम करके एक परफेक्ट सेक्स डॉल की तरह नजर आना.

19 साल की उम्र से थी अलग दिखने की चाह

किंडी की मानें तो जब वो 19 साल की थी तबसे उसे सबसे अलग दिखने की चाह थी. सबसे अलग दिखने के लिए उसने ब्लीचिंग और काफी ग्लैमरस मेकअप करना शुरू कर दिया था.

किंडी के मुताबिक मां बनने के बाद उसका वजन काफी बढ़ गया था. कड़ी मेहनत करने के बाद वो अपने वजन को कंट्रोल करने में तो कामयाब रही लेकिन पति की बेवफाई ने उसकी जिंदगी में ऐसा तूफान ला दिया कि अब वो किसी भी कीमत पर असल जिंदगी की सेक्स डॉल बनने पर उतारू हो गई.

गौरतलब है कि जीती जागती सेक्स डॉल की तरह दिखने के लिए किंडी ने कई बार सर्जरी कराई है और अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को 25 यूरो प्रतिमाह के हिसाब से अब तक अपनी करीब 100 अश्लील फोटो बेच चुकी हैं. ऐसा वो सिर्फ इसलिए कर रही है ताकि अपने पति से बदला ले सके.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..