ENG | HINDI

पति ने अपनी पत्नी को मजबूर किया 2500 से भी ज्यादा लोगों के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए!

sex scandal

पति पत्नी का रिश्ता सबसे मज़बूत और सबसे अच्छा रिश्ता माना जाता है.

जन्मों जन्मों के साथी, उम्र भर का प्यार और एक दुसरे के लिए समपर्ण की भावना. लेकिन ये ऐसी घटना है जिसे सुनकर आप भौचक्के रह जायेंगे.

किस तरह एक पति ने, पति पत्नी के इस रिश्ते को तार तार करने वाला एक ऐसा घृणित कार्य किया जो कोई सोच भी नहीं सकता था.

एक दिल दहला देने वाली घटना में फ़्रांस के एक आदमी ने सिर्फ पैसे ले लालच में अपनी पत्नी को 2500 से भी ज्यादा लोगों के सतत शारीरिक सम्बन्ध बनाने को मजबूर किया.

सूत्रों के अनुसार पिछले चार साल से यह व्यक्ति अपनी पत्नी से वेश्यावृत्ति करवा रहा था. इन चार साल के दौरान उसने करोड़ों रुपये कमाए अपनी बीवी का शरीर दूसरों को सौंपकर.

woman in bed

54 साल का ये शक्स फ़ोन और इंटरनेट के जरिये ग्राहक तलाशता था और बाद में उनसे मिलकर खुद उन्हें अपने घर लाता  था और अपनी पत्नी को इन ग्राहकों के साथ सोने पर मजबूर करता था.

इस एवज में वो ग्राहकों से मोती रकम वसूल करता था. फ्रांस में वैसे तो वेश्यावृत्ति गैरकानूनी नहीं है लेकिन किसी को जबरन या बहला फुसलाकर उनकी मर्ज़ी के बिना वेश्यावृत्ति करवाना अपराध की श्रेणी में आता है. अब पुलिस ये जांच कर रही है कि उसकी पत्नी अपनी इच्छा से इस धंधे में शामिल हुई थी या फिर किसी दबाव या अन्य कारणों की वजह से.

इस दंपत्ति का एक पांच साल का बीटा भी है. जब पति ग्राहकों को लेकर घर आता तो अपने बच्चे को बाहर गाड़ी में बैठा देता. इस दौरान उसकी पत्नी अपने ग्राहक को संतुष्ट करती थी.

चार साल तक उसका ये धंधा किसी की नज़र में नहीं आया क्योंकि वो खुद अपनी गाडी में बैठकर ग्राहकों को लाता था.

Husband Forced Wife

कोर्ट में वकील ने बताया कि लोगों का कहना है कि वो अपनी बीवी पर सम्मोहन या उसी प्रकार की कोई मनोवैज्ञानिक विधि इस्तेमाल  करता था जिसकी वजह से उसकी पत्नी कभी इस बात का विरोध नहीं करती थी कि उसे किसी गैर मर्द के साथ सेक्स करना पड  रहा है.

पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में लगी है. जांच का उद्देश्य ये जानना है कि क्या इस वेश्यावृत्ति के धंधे में पति पत्नी दोनों शामिल थे या फिर पति किसी प्रकार का दबाव डाल कर या फिर ड्रग्स का सहारा लेकर अपनी पत्नी को सेक्स करने पर मजबूर करता था. कोर्ट में वकील के अनुसार हर रोज़ करीब तीन अलग अलग व्यक्तियों  के साथ उसकी पत्नी सेक्स करती थी.

अब ये तो पुलिस और कोर्ट ही फैसला करेगी कि पति पत्नी के रिश्ते को तार तार करने वाले इस शख्स को क्या सज़ा मिलती है.

Don't Miss! random posts ..