ENG | HINDI

अपने पिता को सेट पर झाडू लगाते देख आखिर क्यों चौंक गए थे ऋतिक रोशन !

बॉलीवुड के गुडलुकिंग और हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ने उन्हें रातों रात कामयाबी और शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचा दिया था.

ऋतिक अपनी लाजवाब एक्टिंग और डांसिंग के जरिए लाखो-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनके डांस मुव्स के तो फैन्स इस कदर दीवाने हैं कि वो भी उनके साथ झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. आपको बता दें कि ऋतिक को 6 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.

खैर ऋतिक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है लेकिन आज हम आपको ऋतिक और उनके पिता से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया बताने जा रहे हैं. जब ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन को सेट पर झाडू लगाते देख बुरी तरह से चौंक गए थे.

पिता को झाडू लगाते देख हैरान हो गए थे ऋतिक

ये वाकया उस वक्त का है जब राकेश रोशन साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘किशन कन्हैया’ को डायरेक्ट कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पहली बार ऋतिक रोशन अपने पिता के सेट पर पहुंचे थे.

जैसे ही ऋतिक अपने पिता के सेट पर पहुंचे तो वो अपने पिता को देखकर हैरत में पड़ गए क्योंकि उनके पिता राकेश रोशन उस वक्त सेट पर नीचे बैठे हुए थे और उनके हाथ में झाडू थी.

राकेश रोशन उस वक्त सेट पर झाडू लगा रहे थे और अपने पिता को ऐसा करते देख ऋतिक को बहुत अजीब लगा. आखिरकार उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपने पिता से पूछ ही लिया कि वो सेट पर खुद झाडू क्यों लगा रहे हैं.

राकेश ने बेटे ऋतिक को दिया ये जवाब

खबरों के मुताबिक जब ऋतिक ने पिता राकेश से पूछा कि वो सेट पर झाडू क्यों लगा रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि ये उनका ही काम है क्योंकि ये उनकी ही फिल्म है. राकेश रोशन ने ऋतिक से कहा कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है. इसलिए अगर आप कोई काम कर सकते हैं तो उसे करने में शर्माना नहीं चाहिए.

बताया जाता है कि जब ऋतिक पहली बार अपने पिता के सेट पर पहुंचे थे तो उन्हें 103 डिग्री बुखार था और वो काफी भूखे थे लेकिन अपने पिता को झाडू लगाते देख वो सबकुछ भूल गए.

बहरहाल भले ही ऋतिक अपने पिता को सेट पर झाडू लगाते देख हैरान हो गए थे लेकिन उनके पिता ने उन्हें उस दिन ये सबक जरूर दिया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता इसलिए किसी छोटे काम को करने में शर्म नहीं आनी चाहिए.