ENG | HINDI

तलाक के 4 साल बाद शादी करने जा रहे ऋतिक, लड़की का नाम जानकर चौंक जाएंगे!

ऋतिक रोशन की शादी

ऋतिक रोशन की शादी – ऋतिक रोशन पिछले चार सालों से अकेले रह रहे हैं.

2014 में पत्नी सुजैन से अलग होने के बाद हालांकि कई बार उनकी दूसरी शादी की चर्चा हुई, मगर वो सब महज़ अफवाह ही साबित हुई, मगर अब लग रहा है कि ऋतिक अपने अकेलेपन से बोर हो चुके हैं और उन्हें जल्द ही अपने लिए जीवनसंगिनी चाहिए. वैसे हम आपको बता दें कि ऋतिक को अपनी नई पार्टनर मिल भी चुकी है.

अपनी पहली फिल्म कहो न प्यार है कि रिलीज़ के बाद ही ऋतिक ने अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी कर ली, दोनों बॉलीवुड के बेस्ट कपल माने जाते थे, लेकिन अचानक से शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर सबको हैरान कर दिया.

ऋतिक रोशन की शादी – कहा गया कि सुजैन ने ऋतिक के अफेयर की वजह से उनसे अलग होने का फैसला किया, हालांकि तलाक की वजहों के बारे में सुजैने ने कभी कुछ खुलकर नहीं कहा.

हैरानी की बात तो ये है कि तलाक के बाद भी दोनों अक्सर साथ दिखते रहे. कभी डिनर डेट पर तो कभी वेकेशन पर. दरअसल, सुजैन इस बारे में हमेशा यही कहती रहीं कि भले ही दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन अब भी दोस्त हैं और बच्चों की खातिर वो साथ आते हैं.

हाल ही में ऋतिक और सुजैने अपने बच्चों के साथ ग्रीस में छुट्टिया मनाकर लौटे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि जब ऋतिक सुजैन के साथ ही घूमते रहते हैं तो वो शादी किस लड़की से करने जा रहे हैं, क्योंकि आमतौर पर लड़के तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही घूमते है.

तो हम आपको बता दें कि जिस लड़की से ऋतिक शादी कर सकते हैं वो कोई और नहीं, बल्कि सुजैन ही है.

जी हां, दोनों अलग तो हो गए, मगर इसके बाद भी दोनों की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग देखकर तो यही लगता है कि दोनों जल्द ही दोबारा शादी कर सकते हैं. वैसे भी तलाक के बावजूद इन दोनों ने कभी एक-दूसरे के लिए गलत शब्द का प्रयोग नहीं किया और दोनों के एक-दूसरे के परिवार से भी अच्छे रिश्ते हैं.

बच्चों की खातिर ही सही ऋतिक और सुजैन अक्सर साथ नज़र आते हैं और आज भी वो साथ में बिल्कुल सहज दिखते हैं उनमें कहीं कोई कड़वाहट नज़र नहीं आती. इतना ही नहीं ऋतिक और कंगना विवाद में भी सुजैन ने ऋतिक का साथ दिया था, इससे साफ है कि उनके मन में आज भी ऋतिक के लिए प्यार बरकरार है और शायद ऋतिक के मन में भी, तभी तो आज तक उन्होंने किसी और से रिश्ता नहीं बनाया.

ऋतिक रोशन की शादी – यदि ऋतिक और सुजैने फिर से शादी करते हैं तो ये दोनों परिवारों के लिए तो खुशी की बात होगी ही, साथ ही उन कपल्स के लिए भी एक मिसाल होगी जो किसी कारण से अलग हो जाते हैं, मगर बाद में पछताते रहते हैं.