ENG | HINDI

ऋतिक की फिल्म में इस सुपरस्टार को बना दिया विलेन !

कृष 4

राकेश रोशन और उनके बेटे ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म कृष 4 केरिलीज़ होने की तैयारी में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब ये बाप-बेटे की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर धूम मचाने को तैयार है.

इससे पहले भी राकेश रोशन और ऋतिक रोशन इस सीरीज़ की 3 फिल्में ला चुके हैं, जिसमें पहली फिल्म का नाम था “कोई मिल गया” और बस वहीं से इस हिट सीरीज़ का दौर शूरू हुआ.

कोई मिल गया की बॉक्स ऑफिस सक्‍सेस के बाद राकेश रोशन अपनी दूसरी फिल्म लाए जिसका नाम था “कृष”. इसमें भी उन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोशन को कास्ट किया और यह फिल्म भी सुपरहिट रही.

इसके बाद साल 2013 में आई “कृष 3” ने भी बॉलीवुड में काफी धमाल मचाया और बाप बेटे की इस जोड़ी की हिट लिस्‍ट में एक और नाम शामिल हो गया. अब राकेश रोशन और ऋतिक रोशन क्रृष 4 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. कोई मिल गया,  कृष और कृष 3 की सफलता को देखते हुए इस फिल्म की स्क्रिप्‍ट लिखना और डायरेक्शन करना राकेश रोशन के लिए मुश्किल भरा साबित हुआ.

आपको बता देंकि राकेश रोशन ने ही इस फिल्म की अन्य सीरीज़ में पैसा लगाया था और डायरेक्शन भी दी थी. इसी के चलते उनके लिए कृष 4 एक चुनौती सबित हुई लेकिन जहां तक फिल्म का प्लॉट अभी तक समझ आया है उस हिसाब से तो लगता है कि राकेश रोशन ने इस चुनौती को बखूबी निभाया है. जी हाँ आने वाली कृष 4 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हो सकता है कि यह कई बॉलीवुड रिकॉर्ड्स भी तोड़ दे.

कृष 4 में भी ऋतिक डबल रोल करते नज़र आएंगे लेकिन इस भाग की खास बात यह होगी कि इसमें ऋतिक ही हीरो होंगे और ऋतिक ही विलेन का किरदार करते हुए नज़र आएंगे.

वैसे तो अभी तक फिल्म कृष 4  की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है लेकिन राकेश रोशन का कहना है कि इस फिल्म को लिखने में समय और दिमाग दोनो लगेंगे साथ ही इस फिल्म को लेकर मेरी पूरी टीम काम कर रही है.

Don't Miss! random posts ..