ENG | HINDI

क्या ऋतिक और सुजैन के बीच अब भी कुछ बाकी है !

ऋतिक और सुजैन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान का रिश्ता कानूनी तौर खत्म हो चुका है.

सुजैन खान की मानें तो उनका ऋतिक के साथ दोबारा रिश्ता मुमकिन नहीं है लेकिन बावजूद इसके सवाल यह है कि क्या तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन के बीच कुछ बाकी है जो अभी तक खत्म नहीं हुआ है.

दरअसल कई ऐसी वजहें हैं जिन्हे जानकर आप खुद ये कहने को मजबूर हो जाएंगे कि ऋतिक और सुजैन के बीच अब भी कुछ बाकी है.

तलाक के बाद भी अक्सर होती है बात

तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन खान में अक्सर चैट और बात होती है. सुजैन की मानें तो तलाक के बाद भी ऋतिक के साथ उनका दोस्ती का रिश्ता बरकरार है इसलिए वो ऋतिक से तलाक के बाद भी अक्सर चैट के जरिए बात करती हैं.

तलाक के बाद दिखे कई जगह एक-साथ

ऋतिक और सुजैन तलाक के बाद एक बार नहीं बल्कि कई बार एक साथ नज़र आएं. कई मौकों पर दोनों अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए तो कई बार दोनों मिलकर अपने बच्चों के साथ पार्टियां करते भी नज़र आए. इतना ही नहीं पिछले दिनों अपने बेटे के जन्मदिन पर सुजैन और ऋतिक दोनों अपने बच्चों के साथ सिद्धिविनाक मंदिर में दर्शन करने भी गए थे.

बच्चों के लिए दोनों हैं समर्पित

ऋतिक और सुजैन को तलाक के बाद भी एक-दूसरे से जोड़कर रखने में उनके बच्चे अहम भूमिका निभा रहे हैं. दोनों अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं शायद यही वजह है कि वो अपने मतभेदों दरकिनार कर अपने बच्चों के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं.

कंगना मामले में ऋतिक का किया था सपोर्ट

अभिनेत्री कंगना रानावत के साथ ऋतिक की पिछले दिनों हुई कंट्रोवर्सी में सुजैन ने खुलकर अपने एक्स हसबैंड का समर्थन किया था. जब कंगना की ओर से एक फोटो जारी कर यह दावा किया गया कि वो ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में थी. तो इसके जवाब में सुजैन ने भी एक फोटो जारी किया जिसमें ऋतिक, कंगना के साथ सुजैन भी मौजूद थी. ऋतिक के लिए सुजैन का यूं खुलकर समर्थन करना यह बताने के लिए काफी है कि दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए अब भी कुछ बाकी है.

कैसे हुआ इस लवस्टोरी का अंत?

एक समय ऐसा भी था जब ऋतिक और सुजैन को पूरे बॉलीवुड में एक परफेक्ट के रुप में देखा जाता था. लेकिन साल 2013 में दोनों ने अपने 17 साल के रिलेशन को खत्म करने का फैसला कर लिया. हालांकि उनके रिश्ते में पड़ी इस दरार के पीछे कई वजहें बताई गई.  एक ओर जहां ऋतिक के अफेयर को वजह बताया गया तो दूसरी तरफ कहा गया कि अर्जुन रामपाल की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार पड़ी थी. लेकिन पहली बार सुजैन ने तलाक की सच्चाई का खुलासा करते हुए कहा कि “हम दोनों जिंदगी के उस दोराहे पर आ गए थे, जहां हमने अपने रास्ते को अलग करना ही बेहतर समझा”.

बहरहाल ऋतिक और सुजैन के अलग होने की असली वजह जो भी रही हो लेकिन हकीकत तो यही हैं कि तलाक के बाद भी दोनों के बीच नज़दीकियां कायम है, जो यह बताने के लिए काफी है कि तलाक के बाद भी दोनों के बीच कुछ बाकी है, जो उन्हे बार-बार एक दूसरे से मिलने के लिए मजबूर करती है.

Don't Miss! random posts ..