ENG | HINDI

ऋतिक कंगना की जुबानी जंग में कूद पड़े हैं ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

ऋतिक कंगना की जंग

ऋतिक कंगना की जंग आए दिन बढ़ता ही जा रहा है।

कभी कंगना इंटरव्‍यू में ऋतिक के बारे में खुलासा करती हैं तो कभी ऋतिक, कंगना को एक्‍सपोज़ करने के लिए इंटरव्‍यू देते हैं। वैसे तो पहले ऋतिक कंगना के आरोपों पर कोई जवाब नहीं देते थे लेकिन अब ऋतिक भी इस मामले में खुलकर बोलने लगे हैं।

हाल ही में ऋतिक ने कंगना को एक्‍सपोज़ करने के लिए एक इंटरव्‍यू दिया था जिसने एक नया ही मोड़ ले लिया है।

अभी तक तो इस पूरे मामले में कंगना और उनकी बहन और ऋतिक और उनके पापा राकेश रोशन ही जवाबी जंग खेल रहे थे लेकिन अब बॉलीवुड के सिलेब्रिटीज़ भी इसमें कूद पड़े हैं।

ऋतिक कंगना की जंग में हाल ही में फरहान अख्‍तर सोशल मीडिया पर खुलकर ऋतिक का सपोर्ट करते नज़र आए। ऋतिक को सपोर्ट करते हुए फरहान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक ओपन लैटर लिखा है। फरहान ने ये भी लिखा कि मीडिया ने ऋतिक के साथ पक्षपात किया है और लोगों के सामने सिर्फ एक ही पक्ष की बातों को पेश किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर दोनों पक्षों को रिवर्स कर दिया तो पूरा मामला कुछ और ही होता।

फरहान अख्‍तर, ऋतिक के साथ फिल्‍म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और लक बाई चांस में काम कर चुके हैं और इन दोनों एक्‍टर्स के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती भी है। अपनी पोस्‍ट में फरहान ने लिखा कि ‘आज मैंने अपने दोस्‍त का एक ओपन लैटर पढ़ा जो उसने एक महिला के लिए लिखा था। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है लेकिन ये पहली बार है जब उस शख्‍स ने अपनी राय जाहिर की है।‘

ऋतिक कंगना की जंग

ऋतिक कंगना की जंग में फरहान के अलावा फिल्‍म काबिल में ऋतिक की को-स्‍टार रही यामी गौतम ने भी ऋतिक का सपोर्ट किया है। यामी ने भी फेसबुक पर ऋतिक का साथ देते हुए लिखा कि ‘मैंने उनके साथ एक फिल्‍म में काम किया है और मैं उन्‍हें जानती हूं इसलिए ऐसा कह सकती हूं कि ऋतिक ने कोई गलत काम नहीं किया है।’

इस तरह सोशल मीडिया पर ऋतिक को बॉलीवुड का खुलकर सपोर्ट मिल रहा है।

Don't Miss! random posts ..