ENG | HINDI

ये हैं मर्दों की वो 6 अहम बातें जिनसे जल्दी पट जाती हैं लडकियाँ !

मर्दों की बातें जिनसे पट जाती है लडकियाँ

मर्दों की बातें जिनसे पट जाती है लडकियाँ – आज के जमाने लड़के और लड़कियां एक दूसरे को पसंद करते हैं और फिर जाकर भविष्य के बारे में फैसला लेते हैं।

पहले के ज़माने में जहाँ लड़का लड़की एकदूसरे को देखते भी नहीं थे और शादी हो जाती थी तो वही अब यह देखने को मिलता है कि दोनों पहले एकदूसरे को जानते है उसके बाद ही रिश्ते की बात आगे बढ़ाते है।

लड़के अपनी पसंद की लड़कियों को पटाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसे आसान रास्ते बता रहे हैं जिसने आप जिस लड़की को चाहते हैं उसे आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं।

चलिए देखते है कि वह कौन सी मर्दों की बातें जिनसे पट जाती है लडकियाँ ।

मर्दों की बातें जिनसे पट जाती है लडकियाँ –

1 – परफ्यूम 

बात जब किसी से मिलने की होती है तो आपसे महक आना भी बेहद ही जरुरी हो जाता है। ऐसे टाइम आपको हलकी खुशबु का चुनाव करना चाहिए नाकि तीखी खुशबु का। इससे ना केवल खुशबु बनी रहेगी बल्कि साथ ही माहौल भी रोमांटिक हो जाएगा। अमूमन लड़कियों को वह लड़के ज्यादा पसंद आते हैं जिनसे अच्छी खुशबू आती है।

2 – टाइम का ध्यान

लड़कों को चाहिए कि वह अपने साथ की लड़की को यह अहसास कराए कि वह उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनके प्यार में पागल रहते हैं। इसलिए इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है जगह और समय पहले से तय हो और आप सही समय पर वहां पहुँच जा।

3 – तोहफा

लड़कियों को इंप्रेस करने का सबसे अच्छा तरीका है ​उन्हें तोहफे देते रहें। तोहफे आप अपनी पॉकेट के हिसाब से दे सकते हैं। ध्यान रहें कि लड़की के सामने जाहिर न होने दें कि तोहफा आप उसे इंप्रेस करने के लिए लाए हैं।

4 – हां में हां मिलाए

एक बात का ख्याल रहे कि जब भी आप किसी से पहली बार मिलते है तो उनसे पॉजिटिव और ताजगी भरी बातें करे। साथ ही जिस लड़की से आप मिल रहे हैं उसकी बात कभी न काटे। आप उसे समझा सकते हैं, लेकिन उसके विपरीत कभी बात न करें।

5 – कपड़ों का ध्यान

हमेशा अच्छे कपड़े पहनकर ही लड़की से मिलने जाएं ताकि उसके मन में आपकी एक अच्छी छवि बन सके।

6 – उन्हें पहले बैठने दें

अमूमन लड़किेयों को वो लड़के ज्यादा पसंद आते हैं जो उनकी केयर करते हैं और उनका धयान रखते हैं।

ये है मर्दों की बातें जिनसे पट जाती है लडकियाँ – जो यदि आप भी किसी को चाहते हैं और उसे इंप्रेस नहीं कर पा रहे हैं तो इन बातों पर अमल करें। हो सकता है कि इनसे आपकी बात बन जाए।