ENG | HINDI

ऑफिस की लड़की को कोई ओर ले जाए उससे पहले आप उसे इस तरह से पटा लीजिये !

ऑफिस वाली लड़की को पटाना

लड़कों के साथ एक सबसे बड़ी समस्या यही है कि वह जिसको प्यार करते हैं अक्सर उससे अपने दिल की बार शेयर नहीं कर पाते हैं.

खासकर ऑफिस वाली लड़की को पटाना मुश्किल हो जाता है – लड़का उस लड़की से I LOVE YOU कह ही नहीं पाता है. अधिकतर लड़कों के साथ ऐसा ही होता है और इनके प्यार को इनकी आँखों के सामने ही कोई और ले जाता है.

तो आइये आज हम आपको ऑफिस वाली लड़की को पटाना – I LOVE YOU बोलना सिखाते हैं-

ऑफिस वाली लड़की को पटाना आसान है –

1. पहले तो बात ही बात में उनसे कुछ बातें पूछें

सबसे पहले तो लड़के का फर्ज बनता है कि वह लड़की का टेस्ट जानें और यह पता कर्रें कि क्या उसका बॉयफ्रेंड है? आप पहले से ही सपने बुनने लगें और अंत में लड़की बोले कि मेरा तो प्यार कोई और है तो तब आपकी सारी मेहनत पर पानी फिर जायेगा.

2. बेहतर होगा कि वह लंच आपके साथ करें

आपको अगर उनसे बात करने में शर्म आती है तो आप कोशिश करें कि उनके साथ लंच कर सकें. लंच साथ करने से आप उनके बारें में काफी कुछ आसानी से समझ सकते हैं. उनका व्यवहार कैसा है और किस तरह की बातें पसंद करती हैं. यह सब बातें आप लंच में समझ जाओगे.

3. आँखों से बात करने की आदत डालो

ऑफिस में इतने सारे लोग होते हैं तो इस वजह से भी बातें कम हो पाती है. अगर आप उनसे अपने दिल की बात शब्दों के जरिये नहीं बोल पा रहे हैं तो एक काम कीजिये कि आप आँखों से अपने दिल की बात उनको बताइए. अब अगर आपके बीच बिलकुल बातचीत नहीं है तो शुरुआत आप आँखों की मुस्कान के साथ कीजिये. आपको निश्चित रूप से पोजिटिव जवाब मिलेगा.

4. सीधे I LOVE YOU कभी मत बोलना

बेहतर होगा कि आप सीधे किसी लड़की को I LOVE YOU ना बोलें. खासकर ऑफिस में अपने प्यार के बारें में तो किसी को ना बतायें. आप उनसे I LOVE YOU बोलना चाहते हैं तो पहले फोन पर बातें करना शुरू कीजिये. किसी बहाने से उनका नंबर लें और बातों बातों में ही कभी I LOVE YOU बोलें.

5. बेहतर होगा कि छुट्टी पर मिलें

सबसे अच्छी बात होगी कि आप लोग ऑफिस के बाद समय बितायें. ऑफिस खत्म हो जाये तो आप उनके साथ घर तक का सफ़र करें या सबसे अच्छा होगा कि आप छुट्टी वाले दिन मूवी देखने साथ जायें.

6. लड़की को अपने काम से अपनी तरफ खींचें

आप अगर किसी लड़की के सामने अपनी इमेज बनाना चाहते हैं तो आप एक काम कीजिये कि ऑफिस में बेहतर काम करें. जब आपके काम की तारीफ़ होगी तो सभी लड़कियों की तरह उनकी भी आँखें आपको खोजा करेंगी. तब आप उनके सामने रहेंगे तो वह आपके साथ रहेंगी.

7. आप हँसमुख स्वभाव वाले रहो

आप अगर ऑफिस में हँसते हैं और दूसरों को हंसाते हैं तो आप बड़ी आसानी से किसी भी सिंगल लड़की को पटा सकते हैं. तो आप हँसी-हँसी में उनको I LOVE YOU बोल सकते हैं.

तो इस तरह से आप बड़ी आसानी से अपने ऑफिस वाली लड़की को पटाना चाहिए. उसके बाद I LOVE YOU कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी. सीधे किसी लड़की को I LOVE YOU बोलना थोडा मुश्किल काम होता है है. इसलिए पहले दूरियों को खत्म किया जाता है.

Don't Miss! random posts ..