ENG | HINDI

सैलरी आते ही खत्म हो जाती है तो ये उपाय कर सकते हैं आपकी मदद

सैलरी आते ही खत्म हो जाती है

सैलरी आते ही खत्म हो जाती है – हर किसी को महीने की पहली तारीख का इंतज़ार रहता है क्‍योंकि उस दिन सैलरी जो आनी होती है। आमतौर पर कई लोग शिकायत करते हैं कि सैलरी आते ही खर्च हो जाती है।

कभी कोई अचानक खर्चा आ जाता है या कभी किसी का जन्‍मदिन या शादी आ जाती है जिससे मिनटों में सैलरी खत्‍म हो जाती है। अगर आप भी सैलरी के आते ही खत्‍म हो जाने की समस्‍या से परेशान हैं तो आपको ज्‍योतिषीय उपायों की मदद लेनी चाहिए।

ज्‍योतिषशास्‍त्र की मदद से आर्थिक तंगी से बचकर आप अपनी सैलरी के पैसे को बचा सकते हैं।

सैलरी आते ही खत्म हो जाती है –

सूर्य के कारण

सूर्य सफलता और सम्‍मान देने वाला ग्रह है। करियर और बिजनेस में सफलता के लिए सूर्य ग्रह को ही कारक माना जाता है। कुंडली में सूर्य की खराब युति या कमज़ोर होने पर व्‍यक्‍ति की नौकरी में परेशानियां उत्‍पन्‍न होती हैं। ऐसे ही लोग शिकायत करते हैं कि सैलरी आते ही खत्‍म हो जाती है।

उपाय

सूर्य देव को प्रसन्‍न करने के लिए और कुंडली में सूर्य की स्थिति को सुधारने के लिए सूर्य देव की पूजा करें। रोज़ सुबह उन्‍हें अर्घ्‍य दें। रविवार की रात को सोने से ठीक पहले एक गिलास में दूध भरकर सिरहाने पर रखें। अगले दिन सुबह सूर्योदय से पहले उठें और स्‍नान के बाद इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में चढ़ा दें। ऐसा करते हुए अपना मुख पूर्व की ओर रखें।

दान करें

प्रत्‍येक रविार के दिन सूर्य देव से संबंधित चीज़ों का दान करें। ऐसा करने से भी सूर्य देव प्रसन्‍न होते हैं।

अगर सैलरी आते ही खत्म हो जाती है तो  in उपायों को कीजिये – सैलरी या पैसों की खर्च को लेकर हर तरह की समस्‍या से सूर्य देव निजात दिला सकते हैं इसलिए बिना कोई देरी किए सूर्य देव को प्रसन्‍न करने में लग जाएं। ये ना केवल आपको धन और मान-सम्‍मान दिलवाएंगें बल्कि आपको अच्‍छी नौकरी और प्रमोशन पाने में भी मदद करेंगें।

Don't Miss! random posts ..