ENG | HINDI

अगर इस तरह से करोगे ‘प्रपोज़’ तो लड़की कभी नहीं बोलेगी ना

लड़की को प्रपोज

अगर आप भी किसी को चाहते हैं तो ये जरूरी है कि उसे पता चलने दिया जाये कि कोई उसे दिवानों की तरह चाहता है।

मगर यदि आप वह छोटा सा वाक्य बोलने में शरमाते, घबराते हैं या सोचते है कि उसने मना कर दिया तो फिर क्या होगा।

जिस वजह से आप उनसें कभी नही कह पायेंगे।

लेकिन हम आपसे कहे कि आपकी इस चिंता का हल हमारे पास है तो कैसा रहेगा।

हर लड़के के मन एक न एक लड़की जरूर होती है जिसे वह पसन्द करता है लेकिन हमेशा वह यही सोंचता है कि उस लड़की को प्रपोज कैसे करें। अगर आपके मन में भी कोई लड़की है जिसे आप भी प्रपोज करना चाहते है तो ज्यादा सोंचने की जरूरत नहीं है।

हम आपको बताते है कि किस प्रकार से आप अपनी पसन्द की लड़की को प्रपोज कर सकते हैं।

तो चलिए देखते है लड़की को प्रपोज कैसे करें –

लड़की को प्रपोज कैसे करें –

1 – आप किसी फिल्म की तरह लड़की को सरप्राइज दे सकते हैं उसके लिए आपको जहां प्रपोज करना है वहां पर पूरा अंरेंजमेंट करना होगा और फिर लड़की को वहां ले जाकर उसे सरप्राइज़ करते हुए प्रपोज करना एक कारगर तरीका है।

2 – इसके अलावा आप लड़की को प्रपोज करने के लिए पब्लिक प्लेस का भी सहारा ले सकते हैं, क्योंकि सबके सामने प्रपोज़ करने वाले लड़को को भी लड़कियां पसन्द करती हैं।

3 – अगर वह आपको काफी अच्छे से पहचानती है तो आप उसे घर पर बुलाकर कोई अच्छी चीज बनाकर और फिर उसे खिलाकर भी प्रपोज़ कर सकते हैं।

 4 – लड़कियां प्यार को भूल भी जाएं, तारीखें ना भुलाएं…’ वैसे है तो ये फिल्मी गाने की लाइन है, लेकिन काफी हद तक सही भी है। लड़कियों को खास दिन और तारीख हमेशा याद रहती है। इसलिए आप प्रपोज करने का वक्त और तारीख सोच समझकर डिसाइड करें। जैसे कि आप वैलेंनटाइन्स डे, उनके बर्थ डे या किसी फेस्टिव मौके पर या नये साल में भी प्रपोज कर सकते हैं।

5 – प्रपोज किए जाने की जगह और माहौल हमेशा याद रखी जाएंगी इसलिए प्रपोजल की जगह भी खास होनी चाहिए। इसके लिए किसी ऐसी जगह का चुनाव करें जो आप दोनों के लिए खास हो या फिर वो जगह जहां जाना आपकी गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश है। ऐसी जगह पर भी प्रपोज करना एक बेहतर तरीका है।

6 – सबसे क्लासिक तरीका है, घूटनों पर बैठकर प्रपोज करें, या ड्रिंक में अंगूठी रखकर या फिर स्काईराइटिंग के जरिए। बस इस बात का ख्याल रखें कि वो ऐसे पल में किस जगह सहज महसूस करेंगी।

इस तरह से लड़की को प्रपोज करें इन खास तरीकों से अगर आप भी अपने “सम वन स्पेशल” को प्रपोज़ करेंगे तो वो कभी आपसे ना नही करेगी, और आपको जबाव हाँ में ही मिलेगा।

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..