ENG | HINDI

कस्टमर को खुश करने के लिए बैंक में करवा डाला स्ट्रिप डांस !

बैंक की सर्विस

बैंक की सर्विस – किसी भी व्यक्ति को अगर बैंक की सर्विस पसंद नहीं आती तो वह या तो बैंक के अधिकारियों से शिकायत करते हैं या फिर प्रदर्शन करते है

लेकिन आज हम एक ऐसे शख़्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने बैंक की सर्विस से नाखुश होकर एक ऐसा तरीक़ा अपनाया जो शायद ही कोई करता होगा।

बैंक की सर्विस –

देखने वाले रह गए हैरान

ये दिलचस्प किस्‍सा रूस के मॉस्‍को शहर का है, जहां एक आदमी दो ख़ूबसूरत महिलाओं के साथ बैंक में घुस कर वहां के कर्मचारियों से कहता है कि तुम्हारी बैंक की सर्विस एक दम बकवास है और आज मैं तुम्‍हें बताता हूं कि ग्राहकों के साथ कैसे पेश आना चाहिए।

और फिर शुरू हुआ डांस

इस शख़्स ने ऐसा कहते हुए म्यूज़िक बजाना शुरू कर दिया और उसके साथ आई दोनों महिलाओं से ख़ूब डांस करवाया। महिलाओं ने नाचते-नाचते एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए। यहां तक कि उन्‍होंने अपने अंर्तवस्त्र भी उतार फेंके और ज़ोर-ज़ोर से बैंक की टेबल पर जमकर नाचीं। ये सब देखकर वहां उपस्थित सभी लोग हैरान थे। कोई नहीं समझ पा रहा था कि आखिर चल क्‍या रहा है।

बैंककर्मी पहुंचे पुलिस के पास

ख़बरों की मानें तो जब यह दोनों महिलायें जमकर नाच रही थीं तब बेचारे बैंक कर्मी बेबस होकर इन्हें देख रहे थे। इन दोनों महिलाओं को बैंक लेकर पहुंचा वह व्‍यक्‍ति चिल्‍ला–चिल्‍लाकर कह रहा था कि ‘देखो बैंक वालों ऐसे होती है अपने ग्राहकों की सेवा, सीखो कुछ मुझसे और सुधारो अपने बैंक की सर्विस को।‘

इस बारे में बैंक कर्मियों का कहना है कि इस आदमी की शिकायतें पहले ही सुन ली गईं थी लेकिन फिर भी उसने ऐसा कारनामा किया। बैंककर्मी इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाने को तैयार हैं।

खैर जो भी हो, कहना पड़ेगा कि इस शख्‍स की इस हरकत का मज़ा तो वहां मौजूद हर इंसान ने जरूर ही उठाया होगा। भला, फ्री में स्ट्रिप डांस का मज़ा कौन छोड़ेगा।

Don't Miss! random posts ..