ENG | HINDI

कैसे पहचाने कि वह आपको प्यार कर रहा है या यह है सिर्फ लव, सेक्स और धोखा !

लव, सेक्स और धोखा

ये होता है सिर्फ लव, सेक्स और धोखा में!

पहले वो आपको प्यार से पटाता है.

उसके बाद आपका इस्तेमाल कर छोड़ देता है.

तब आप दूसरों से यही बोलते हो कि आप पहचान ही नहीं पाए कि वह आपसे प्यार कर ही नहीं रहा था बल्कि वह तो सिर्फ और सिर्फ लव, सेक्स और धोखा की कहानी ही दोहरा रहा था.

तो आज हम आपको बता रहे हैं कि आप अपने साथी के व्यवहार को देखकर पहचान सकते हैं कि वह आपसे प्यार कर रहा है या यह सिर्फ और सिर्फ लव, सेक्स और धोखा है –

1.   अक्सर मिलने कहाँ बुलाता है वो

लड़कियां बड़ी आसानी से लड़कों के प्यार को पहचान सकती हैं कि वह सच्चा प्यार कर रहा है या फिर सिर्फ और सिर्फ उसका प्यार  लव, सेक्स और धोखा है. आपका बॉयफ्रेंड आपको अक्सर शांत जगह या अकेले रूम पर बुलाता है और वहां करता है गंदी बात तो समझ लीजिये कि यह प्यार नहीं है. यह लव, सेक्स और धोखा है.

2.   लड़की अगर आपके साथ घूमने से जी चुराती है

आपकी महिला साथी अगर आपक साथ घुमने से जी चुराती हैं या फिर आपके साथ होती हुई भी और लोगों को देखती रहती हैं तो आप सचेत हो जाइये. यह आपका सच्चा प्यार नहीं है. ये हो सकता है लव, सेक्स और धोखा !

3.   क्या वह आपके पैसों से खेलती हैं

अगर लड़की आपके पैसों से खेलती है और उसकी कद्र नहीं करती है तो समझ लीजिये कि यह सच्चा प्यार नहीं है. सच्चा व्यक्ति जो आपके साथ घर बसाने की सोचता है वह भविष्य के लिए योजनायें बनाता है और साथी के धन को ऐसे ही बर्बाद नहीं करता है.

4.   उसकी नजर हमेशा कुछ कहती है

लड़कों की नजर सब कुछ बया करती हैं. आप उसको बिना बताये एक बात नोट कीजिये कि आपके बॉयफ्रेंड की नजर आखिर कहाँ रहती है? क्या वह आपके कुछ अंगों को ही घूरता रहता है और क्या उन्हीं के बारें में बात करता है तो आप समझ जाओ कि वह प्यार नहीं सिर्फ हवस है, लव, सेक्स और धोखा है.

5.   क्या वह आपको कभी सॉरी नहीं बोलता

अगर दोनों में से कोई भी आपकी फिक्र नहीं करता है या उसको फर्क ही नहीं पड़ता है कि आप उससे बात करो या ना करो तब ऐसे में समझ जाओ कि वह आपको प्यार नहीं कर रहा है. असल में सच्चे प्यार से कुछ घंटे भी दूर नहीं रहा जा सकता है.

तो अब आप समझ गये ना कि कैसे आपको यह बात कन्फर्म करनी है कि यह प्यार है या सिर्फ लव, सेक्स और धोखा ?

अगर आप देखते हैं कि वह आपको प्यार नहीं कर रहा है तो आप गलत इंसान से प्यार करने की गलती ना करें.

बेहतर होगा कि आप खुद ही उस रिश्ते को खत्म कर दें.

Don't Miss! random posts ..