ENG | HINDI

इस राशी की लडकियाँ जल्दी पटती है लड़कों से !

सभी राशी की लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स

आजकल जिसको देखो वो गर्लफ्रेंड लेकर घूम रहा है और लगभग हर लड़के का  कही ना कही चक्कर चल रहा है।

लेकिन फिर भी कुछ लड़के वेचारे ऐसे है जो आज के ज़माने में भी सिंगल है और उनको लाख कोशिश के बाद भी गर्लफ्रेंड नही मिल रही है। तो ऐसे में क्या किया जाए कि इन वेचारो को भी गर्लफ्रेंड मिल जाय।  अगर आप भी उनमे से है जो कि सिंगल है तो आज हम आपको सभी राशी की लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स दे रहे है।

हो सकता है इन टिप्स को अपना कर आपको भी जल्दी ही कोई गर्लफ्रेंड मिल जाए।

जानिए सभी राशी की लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स –

सभी राशी की लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स –

1.  मेष-

इस राशी की लड़कियों को अपने पार्टनर पर रोब दिखाना पसंद होता है। ये ऐसे लड़को को पसंद करती है जिससे अपनी बात उनसे मनवा सके। मेष राशी वाली लड़कियों को इम्प्रेस करना थोड़ा ट्रिकी होता है। 

2.  वृषभ-

इस राशी की लड़कियां बेहद खुबसूरत होती है, और इनसे बात करना बड़ा इंट्रेस्टिंग होता है। लेकिन कई बार इनके विचार लोग समझ नहीं पाते है। ऐसी लड़कियों को प्यार में लाना थोड़ा मुश्किल होता है। 

3.  मिथुन-

इस राशी की लड़कियां बड़ी ही जिंदादिल होती है और इनका बात करने का तरीका सबसे जुदा होता है। ये लड़कियां जहां भी जाती है सबकी चहेती बनकर रहती है। अगर आप इन्हें इम्प्रेस करना चाहते हो तो आपको बेहद सलीकेदार होना पड़ेगा। 

4.  कर्क-

इस राशी की लड़कियां ज्यादा लोगो से घुलती-मिलती नहीं है। इनको अपने अनुमान लगाने में बड़ी दिलचस्पी होती है। अगर आप इस राशी की लड़की को इम्प्रेस करना चाहते है तो आपको सावधानी से काम लेना होगा। 

5.  सिंह-

इस राशी की लड़कियां हमेशा दूसरों पर हावी रहना चाहती है। ये जहाँ पर भी जाती है वहां पर अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहती है। इस राशी की लड़की को इम्प्रेस करना आसान नहीं है, लेकिन ये अगर आपसे प्यार करती है तो आपको हर वक्त इनकी फरमाइश पूरी करनी होगी। 

6.  कन्या-

इस राशी की लड़कियां बेहद घरेलू होती है और इन्हें अपने सिद्धांतो पर ही चलना होता है। इनसे दोस्ती और प्यार करने में काफी समय लग जाता है। 

7.  तुला-

इस राशी की लड़कियां सर्वगुण संपन्न होती है, इनको हमेशा एक ऐसा लवर चाहिए होता है जो अड़ियल हो। इस राशी की लड़कियों को तारीफ बेहद पसंद होती है इनको इम्रेस करने के लिए आपको काफी समझदार और इंटलिजेंट होना पड़ेगा। 

8.  वृश्चिक-

इस राशी की लड़कियां काफी भावुक होती है। अगर आप किसी वृश्चिक राशी की लड़की को पसंद करते है तो उसको कभी इग्नोर नहीं करना वरना वो रो भी सकती है। 

9.  धनु-

इस राशी की लड़कियों को घूमना काफी पसंद होता है। ये लड़कियां बोरिंग लोगो से काफी दूर ही रहती है, इनको इम्प्रेस करने के लिए आपके जेब में खूब सारा पैसा होना जरुरी है। 

10.  मकर-

इस राशी की लड़कियां स्वाभिमानी होती है और शांत स्वभाव की होती है। ये लड़कियां प्यार के चक्कर में कम ही पड़ती है और अगर इनको प्यार में पड़ना हो तो ये काफी सोचती है। 

11.  कुंभ-

इस राशी की लड़कियां समझदार और सुलझी हुई होती है, अगर आप समझदार और सुलझे हुए है तो कुम्भ राशी की लड़कियों को आसानी से इम्प्रेस कर सकते है। लेकिन याद रखना आपका समझदार और शरीफ आदमी होना जरुरी है। 

12.  मीन-

इस राशी की लड़कियां बेहद रोमांटिक होती है और बहुत जल्दी प्यार में पड़ जाती है। इनको इम्प्रेस करना ज्यादा मुश्किल नहीं है, इनको सपनों जैसा प्यार पसंद होता है और लड़को के लिए सपनों जैसा प्यार कोई बड़ी बात नहीं होती है।

ये है सभी राशी की लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स – ये मजेदार टिप्स अपनाकर आप भी अपनी पसंद की लड़की को इम्प्रेस कर सकते है।

 अगर आप अपने राशिफल और अन्य ज्योतिष सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें –>