ENG | HINDI

ब्वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करना आसान बात नहीं है।

ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस

ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करना – अगर आप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करना चाहती हैं तो ज़ा‍हिर सी बात है कि इतने बड़े काम को पूरा करने के लिए आपको कुछ खास तैयारी भी करनी पड़ेगी।

कुछ ऐसे टिप्‍स हैं जिन्‍हें फॉलो कर आप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस कर सकती हैं।

तो चलिए जानते हैं कैसे ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करते है :

ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस

1 – झूठ न बोलें

अगर आप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहती हैं और उनकी फैमिली को इंप्रेस करना चाहती हैं तो उनसे अपने बारे में कोई भी बात न छिपाएं। अपनी उम्र, फैमिली बैकग्राउंड, जॉब और शहर के बारे में कुछ न छिपाएं। आपकी ईमानदारी देखकर सौ प्रतिशत उनकी फैमिली आपसे इंप्रेस हो ही जाएगी।

2 – उनके बारे में जानें

अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली से मिलने से पहले उनके बारे में और उनकी पसंद-नापसंद के बारे में अपने पार्टनर से अच्‍छी तरह से जान लें। अगर आपको उनके नेचर के बारे में पहले से ही थोड़ी-बहुत जानकारी होगी तो आप उनकी फैमिली में आसानी से घुल-मिल पाएंगी और आपकी ये समझदारी देख उनके घरवाले भी आपसे इंप्रेस हो जाएंगें।

3 – प्‍यार से करें बात

आप दिखने में भले ही कितने भी खूबसूरत हों लेकिन अगर आपकी बोली में प्‍यार और मिठास नहीं होगी तो फिर आपकी बनती हुई बात बिगड़ सकती है। इसलिए जब भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली से मिलें तो उनसे प्‍यार से और मुस्‍कुराकर बात करें। आपकी शिष्‍टता उनके दिल को छू सकती है।

4 – सवाल पूछें

अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली और खासकर उनकी मां के बारे में जानने के लिए उनसे सवाल करें। आप उनकी मां से उनके पसंदीदा कामों के बारे में भी पूछ सकती हैं। इससे उनको भी अहसास होगा कि आप उनके परिवार की पसंद-नापसंद में काफी रुचि रखती हैं।

इस तरह आप अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करने में सफल हो सकती हैं। अगर आप उनकी फैमिली को इंप्रेस करने के लिए कुछ ज्‍यादा नहीं करना चाहती हैं तो बस इतना करें कि उनके आगे कोई दिखावा न करें वरना अच्‍छे की जगह बुरा इंप्रेशन पड़ सकता है। आप जैसी हैं उनके सामने वैसी ही रहें।

Don't Miss! random posts ..