ENG | HINDI

ये आसान तरीके आपको लड़की का फ़ोन नंबर जरूर दिलाएंगे !

लड़की का फ़ोन नंबर हांसिल करने के आसान तरीके

लड़की का फ़ोन नंबर हांसिल करने के आसान तरीके – बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो एक-दो मुलाकात में ही लड़की का मोबाइल नंबर मांगने लगते हैं ताकि वो बातों और मुलाकातों के सिलसिले को आगे बढ़ा सकें.

लेकिन लड़कियां भी कुछ कम नहीं है वो लड़कों के मन की बात को पहले ही भांप लेती हैं और जब लड़के नंबर मांगते हैं तो ज्यादातर लड़कियां उन्हें अपना मोबाइल नंबर देने से इंकार कर देती हैं.

महज एक-दो मुलाकात में ही अगर आपके मन को कोई लड़की भा गई है और आप उसके संपर्क में बने रहना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उस लड़की के मोबाइल नंबर की जरूरत तो पड़ेगी ही.

इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं लड़की का फ़ोन नंबर हांसिल करने के आसान तरीके, जिससे लड़कियां अपना नंबर देने से इंकार नहीं कर पाएंगी.

girls-no

लड़की का फ़ोन नंबर हांसिल करने के आसान तरीके  –

1 – सबसे पहले भरोसा जीतें

किसी भी लड़की का फोन नंबर मांगने से पहले इस बात को अपने दिमाग में अच्छी तरह से फिट कर लें कि लड़कियां सिर्फ उन्हीं को अपना नंबर देती हैं जिनपर उन्हें भरोसा होता है.

अगर आप भी किसी लड़की का मोबाइल नंबर पाना चाहते हैं तो सबसे पहले उसका भरोसा जीतने की कोशिश करें और इस काम में हड़बड़ी जताने के बजाय आराम से और धीरे-धीरे उसका भरोसा जीतने की कोशिश करेंगे तो आपका काम बन जाएगा.

2 – जल्दबाजी ठीक नहीं

लड़कियां ऐसे लड़कों से हमेशा दूर ही रहना पसंद करती हैं जो हर गली-मुहल्ले में लड़कियों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं. इतना ही नहीं लड़कियों को जल्दबाजी करनेवाले उतावले किस्म के लड़के भी रास नहीं आते हैं.

इसलिए अगर आप अपनी पसंदीदा लड़की का नंबर मांगना चाहते हैं तो इस मामले में जल्दबाजी न करें. इससे नंबर मिलना तो दूर का बात है. ऐसा करने से वो आपसे दूर भी चली जाएगी.

3 – झूठ का सहारा लेने से बचें

अक्सर लड़के लड़कियों का नंबर पाने के लिए उनसे तरह-तरह के झूठ बोलते हैं लेकिन ये भूल जाते हैं कि उनके झूठ को लड़कियां जल्दी ही पकड़ लेती हैं.

अगर आप लड़की से दोस्ती आगे बढ़ाना चाहते हैं तो उससे झूठ बोलने से बचें और जितना हो सकते उससे सच ही बोलें. इससे लड़की का नंबर आपको जल्दी मिल सकता है.

4 – ना लें अपने दोस्तों की मदद

आप जिस लड़की का मोबाइल नंबर चाहते हैं उसे पाने के लिए अगर आप दोस्तों की मदद लेते हैं तो इससे आपकी इमेज खराब हो सकती है.

मोबाइल नंबर पाने के लिए दोस्तों की या किसी थर्ड पार्टी की मदद लेने से आप लूजर की तरह वापस लौट आएंगे और लड़की भी यही सोचेगी कि जब आप मे खुद नंबर मांगने की हिम्मत नहीं है तो फिर उससे दोस्ती कैसे करेंगे.

5 – कॉन्टैक्ट में रहने की बात कहें

जब भी आप किसी लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांगेंगे तो वो एक सवाल आपसे जरूर पूछेगी कि तुम्हें मेरा नंबर क्यों चाहिए. इसलिए नंबर मांगने से पहले इस तरह के सवालों के जवाब तैयार करके जाएं.

नंबर मांगते वक्त लड़की से संपर्क में रहने की बात कहते हुए उससे पूछें कि अगर आपको कोई ऐतराज न हो तो क्या मुझे आपका मोबाइल नंबर मिल सकता है. अगर उसे कोई ऐतराज नहीं होगा तो वो तुरंत आपको अपना नंबर दे देगी.

ये है लड़की का फ़ोन नंबर हांसिल करने के आसान तरीके  –  गौरतलब है कि किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर मांगते वक्त उतावलापन कतई ना दिखाएं. अगर लड़की एक बार में मोबाइल नंबर देने से इंकार करे तो उसे सोचने के लिए थोड़ा वक्त दें. इन छोटी-छोटी बातों पर गौर करके आप लड़कियों का मोबाइल नंबर जल्दी से हांसिल कर सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..