ENG | HINDI

कैसे पाएं हॉट क्लीवेज ?

हॉट क्लीवेज

ख़ूबसूरत दिखना और सेक्सी लगना, दोनों में बहुत फ़र्क है.

ख़ूबसूरत हर लड़की दिख सकती है, लेकिन हॉट क्लीवेज हर किसी के पास नहीं होता.

इसे मेंटेन करना बहुत मुश्किल होता है. आप भी अगर पाना चाहती हैं हॉट क्लीवेज, तो फॉलो कीजिए ये टिप्स.

हॉट क्लीवेज के लिए –

1 – एक्सरसाइज़

अगर आप सोच रही हैं कि बिना पसीना बहाए ही आप सेक्सी और अट्रेक्टिव क्लीवेज पा सकती हैं, तो आप ग़लत हैं. हम आपसे झूठ भी नहीं कह सकते. बॉलीवुड एक्ट्रेस भी घंटों पसीना बहाती हैं. आपको इतनी मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है. बस कीजिए सिंपल सी एक्सरसाइज़ और पाइए हॉट क्लीवेज. सीधे खड़े हो जाएं और दोनों हाथों में एक-एक बोतल पकड़ें और हाथों को ऊपर से नीचे की ओर करें.

2 – ऑयल मसाज

रोज़ाना अपने बस्ट को हॉट ऑयल मसाज दें. इससे बहुत जल्द आप अट्रैक्टिव क्लीवेज पा सकती हैं. घर से बाहर निकलने से पहले क़रीब आधे घंटे पहले मसाज करना फ़ायदेमंद हो सकता है. इससे आपके क्लीवेज में ज़्यादा उभार देखने को मिलता है.

3 – ब्रश इट

ब्रश इट का मतलब यहां मेकअप से है. किसी स्पेशल पार्टी में जानने की तैयारी कर रही हैं, तो चेहरे के मेकअप के साथ अपने क्लीवेज का मेकअप भी करें. ध्यान इस बात का रखें कि फेस मेकअप से थोड़ा डार्क क्लीवेज मेकअप होना चाहिए. इससे लोगों का ध्यान इस पर जाता है. ये बेहद अट्रैक्टिव लगते हैं.

4 – हुक द ब्रा

अगर आपके बस्ट बहुत छोटे हैं और बिल्कुल भी आकर्षण नहीं है, तो आप ये ट्राई कर सकते हैं. अब से ब्रा ख़रीदते समय थोड़ा ध्यान दें. जब भी ब्रा ख़रीदें हो सके तो एक साइज़ छोटा ख़रीदें. इतना ही नहीं ब्रा पहनते समय लास्ट वाले हुक में बंद करें. इससे आप बेहद आकर्षक नज़र आएंगी.

5 – डीप नेक ड्रेस

क्लीवेज शो ऑफ करने के लिए सबसे ज़रूरी है कि आप उसी तरह का ड्रेस पहनें. बंद गला पहनने पर ये अट्रैक्टिव नहीं दिखता. पार्टी-फंक्शन में जाने से पहले ऐसे ड्रेस का चुनाव करें, जो डीप नेक हो. यू नेक और वी नेक पहनें.

तो देखा आपने कैसे ये ट्रिक्स अपनाकर आप हॉट क्लीवेज पा सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..