ENG | HINDI

बस एक हैंडसम चाहिए आज शाम पार्टी के लिए

how to find a party date

हे मिस गॉर्जियस यूँ बेड पर लेटे-लेटे क्या सोच रही हैं…

पार्टी में नहीं जाना क्या ?

ओह अब मैं समझीं…. पार्टी के लिए सब कुछ तो है आपके पास, बस कमी है तो मिस्टर हैंडसम बॉय की.

है न, तो यू डोंट वरी, बस जैसा मैं कहती हूँ, बिलकुल वैसा ही कीजिए और फिर देखिए आपके ग्रुप का सबसे हैंडसम बॉय कैसे आपके साथ पार्टी में जाने को बेक़रार होगा.

1 – नो मोर टॉम बॉय

बहुत हो गया टॉम बॉय वाला कैरेक्टर अब तो टाइम है आपके उस रूप को दिखाने का जिसपर वो हैंडसम फ़िदा होगा. पार्टी में जाने से पहले अपने ड्रेस सिलेक्शन पर नज़र डालिए. लूज़ टी शर्ट पहनने की बजाय हॉट पिंक शिफ्ट ड्रेस पहनें. फिर देखें कैसे पार्टी में सबकी निग़ाहें सिर्फ़ और सिर्फ़ आप पर ही रहेंगी.

1 – हॉट पिंक लिपस्टिक

अपने लिप्स को दीजिए स्पेशल टच. होंठों पर लगाइए हॉट पिंक ग्लोसी लिपस्टिक और फिर देखिये इसका कमाल. ये हॉट पिंक आपको पार्टी से सबसे अलग अंदाज़ देगी.

हैंडसम बॉय

2 – बेली नहीं हाई हील

शिफ्ट ड्रेस को और भी आकर्षक बनाने के लिए आप हाई हील ट्राई करें. ये न केवल आपकी हाइट बढ़ा देगी, बल्कि आपकी walk को और भी सेक्सी बना देगी. आपकी चाल के लोग दीवाने हो जाएंगे. ख़ास तौर पर वो हैंडसम.

हैंडसम बॉय

3 – स्मोकी आई मेकअप

अभी तक आँखों में सिर्फ़ काजल लगाने वाली आप इस ख़ास पार्टी के लिए आँखों को दीजिए स्मोकी टच. ऐसे ही नहीं पूरी पार्टी में मिस्टर हैंडसम आपके पास चिपके रहेंगे. स्मोकी आई में गज़ब का आकर्षण होता है, जो लोगों को बिना आपकी ओर खींचे रह ही नहीं पाता. मेकअप करते समय इस बात का ध्यान रखें कि ग्रे या कोई और कलर चूज़ करने की बजाय ब्लैक ही चुनें.

हैंडसम बॉय

4 – नो हैण्ड बैग ओन्ली क्लच

जी हाँ, आप अगर चाहती हैं कि ग्रुप का सबसे हैंडसम लड़का पार्टी में आपके साथ जाए, तो हैण्ड बैग, बैक पैक की बजाय सुन्दर सा क्लच हाथों में पकड़ें, जिसमें सिर्फ़ आपका मेकअप हो और मोबाइल. हो सके तो पिंक कलर का ही क्लच लें.

हैंडसम बॉय

5 – डियो नहीं सेक्सी परफ्यूम

ये क्या हर दिन की तरह आज भी आप जल्दबाज़ी में डियो लगाने की सोच रही हैं, बिलकुल ही ग़लत सिलेक्शन है ये. आज के दिन आपको दिओ नहीं, बल्कि कोई सेक्सी सा परफ्यूम लगाना चाहिए, वो भी लॉन्ग लास्टिंग वाला, ताकि जब तक आप उसके साथ रहें आपकी सेक्सी स्मेल उसे प्यार के एहसास दिलाती रहे.

हैंडसम बॉय

6 – नेल आर्ट

ओह ये तो मैंने आपको बताया ही नहीं. सबसे पहले अपने नेल्स को अच्छे से शेप में कट करें. अब अपनी ड्रेस से मैच करती हुई कोई नेल पोलिश लगाएं. अगर नेल्स अच्छे नहीं हैं तो इस पार्टी में आप आर्टिफीसियल नेल्स का यूज़ करें.

हैंडसम बॉय

स्मार्ट टिप्स
• भूलकर भी बबलगम ना खाएं.
• पर्सनालिटी में थोड़ा attitude लाएं.
• हो सके तो पार्लर में जाकर मेकअप करवाएं.
• मेकअप कराते समय इस बात का ध्यान रखें कि वो बहुत ज़्यादा लाउड न हो.
• हाथों-पैरों की वैक्सिंग ज़रूर करवाएं.
• किसी अच्छे बॉडी लोशन का यूज़ करें.
• हाथों में चूड़ियाँ पहनने की ग़लती न करें.
• खूबसूरत सा कोई ब्रेसलेट पहनें.
• हो सके तो पैरों में दीपिका पादुकोण स्टाइल का एंकलेट पहनें.

हमने तो आपको ये ट्रिक्स बता दियें. अब बस आप पूरी पार्टी में उस हैंडसम बॉय के साथ प्यारा भरी बातें करें और हो सके तो उसे हमेशा के लिए अपना दीवाना बना लें.