ENG | HINDI

बॉस पर आ गया है दिल तो ऐसे करें इज़हार !

बॉस से प्‍यार

अब ज्‍यादातर लोग अपना अधिकतर समय ऑफिस में ही बिताते हैं।

आंकड़ों की मानें तो लव मैरिज करने वाले लोगों के ज्‍यादातर अफेयर्स ऑफिस में ही होते हैं।

ऑॅफिस में अफेयर किसी कलीग से हो तो ठीक रहता है लेकिन अगर कोई अपने बॉस को ही अपना दिल दे बैठे तो मामला थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अपने बॉस से प्‍यार का इज़हार करना और उसका जवाब हां में मिलना बहुत मुकिश्‍ल क्‍या नामुमकिन सा लगता है लेकिन घबराइए मत क्‍योंकि कुछ भी इंपॉसिबल नहीं होता और कोशिश करने से सब कुछ संभव हो सकता है।

अगर आपको भी अपने बॉस से प्‍यार हो गया है तो इस तरह आप उनसे अपने प्‍यार का इज़हार कर सकते हैं।

बॉस से प्‍यार –

– अगर आपके बॉस आपकी ही उम्र या उसके आसपास हैं तो आप दोनों के बीच बॉस और इंप्‍लॉयी के अलावा एक दोस्‍त का रिश्‍ता भी बन सकता है इसलिए सबसे पहले अपने बॉस का दोस्‍त बनने की कोशिश करें। धीरे-धीरे दोस्‍ती को प्‍यार में भी बदला जा सकता है।

– जितना हो सके अपने बॉस की पर्सनल लाइफ के बारे मे जानने की कोशिश करें। अगर उन्‍हें कोई पर्सनल प्रॉब्‍लम है तो उसके बारे में जानें और अगर संभव हो सके तो उनसे इस बारे में बात करें। हो सकता है कि आपका कोई सुझाव उन्‍हें पसंद आ जाए और उनकी मुश्किल दूर हो जाए। अगर ऐसा हुआ तो आपके बॉस आपको पसंद करना शुरु कर सकते हैं।

– अगर आपके बॉस बहुत फ्रेंडली स्‍वभाव के हैं तो आप बातों-बातों में या कुछ इशारों के ज़रिए उन्‍हें ये अहसास दिला सकते हैं कि आप उन्‍हें प्‍यार या पसंद करते हैं। अगर उनका रिस्‍पॉन्‍स भी पॉजीटिव रहा तो आपकी प्‍यार की गाड़ी जरूर ही रफ्तार पकड़ेगी।

– अपने बॉस को अपने काम से अन्‍य तरीकों से इंप्रेस करना शुरु करें। आपसे इंप्रेस होकर या आपके ऊपर आकर्षित होने से वो जरूर ही आपके प्‍यार में गिर जाएंगें। अपने बॉस को ये अहसास दिलाएं कि उनका ऑफिस और काम आपके लिए भी उतना ही महत्‍वपर्ण है जितना की उनके लिए है।

इन टिप्‍स को अपनाकर आप अपने बॉस के दिल की बात भी जान सकते हैं। अगर उनके दिल में आपके लिए थोड़ी-सी भी फीलिंग्‍स हुईं तो वो उसका इज़हार करने में पीछे नहीं हटेंगें। इस तरह से बॉस से प्‍यार का इकरार कर सकते है.

Don't Miss! random posts ..