ENG | HINDI

बेडरूम में ख़ूबसूरत दिखना है या सेक्सी? कैसे डिसाइड करेंगे?

sexy-or-beautiful

शॉपिंग और पार्टी में जाने की तैयारी एक बात है!

…और अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाना और फिर एक एक्साइटिंग रात के लिए तैयार होना एकदम अलग!

डिनर और डेट के लिए ज़ाहिर है जम के रेडी होना पड़ेगा लेकिन उसी मेक अप के साथ अगर सुबह उठना पड़ा तो शाम को अप्सरा दिखने वाला रूप, सुबह चुड़ैल जैसा लगेगा!

तो ज़रूरी क्या है?

सेक्सी दिखना या ख़ूबसूरत? इन दोनों की परिभाषाएँ और तैयार होने के तरीका एकदम अलग है!

आईये बताती हूँ कैसे:

सेक्सी दिखने के लिए ख़ास मेक अप करना होगा जिसका भाग होता है मस्कारा, लिपस्टिक, मॉइस्चराइज़र और जाने क्या-क्या! डेट पर, डिनर के वक़्त, रात को डांस क्लब में हर जगह आप इस मेक अप की वजह से कमाल की बला दिखेंगी! यहाँ तक कि बेडरूम में अपने पार्टनर के साथ इतनी हॉट और सेक्सी होंगी कि वो ज़िन्दगी में किसी और की तरफ़ मुड़ के नहीं देखेंगे| लेकिन यही मेकअप सुबह तक आपका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाएगा! फैला हुआ काजल और मस्कारा की पपड़ी सुबह एक चेहरा दिखाएगी कि आपके साथ लेटने में भी शायद डर लगे! यह बात और है कि अगर आपका पार्टनर आप से सच्चा प्यार करता है तो वो इस बात को नज़रअंदाज़ कर देगा! लेकिन सच तो यही है कि किसी को भी सुबह-सुबह उठते ही डराना ठीक नहीं है!

अब सोचिये कि क्या आप ऐसा कुछ कर सकती हैं कि सुन्दर, सेक्सी भी लगें और सुबह तक आपका जादू चलता भी रहे? एक रास्ता है कि जैसा मेक अप करती हैं, करती रहिये लेकिन रात को सोने से पहले उसे धो डालें या सुबह आपके पार्टनर के उठने से पहले धो दीजिये ताकि जब आँख खुलते ही उनकी नज़र आप पर जाए तो आपका चेहरा उनके दिल में आपके लिए और भी प्यार जगाये!

दूसरा रास्ता है कि रात को हल्का मेक उप कीजिये! और सिर्फ़ चेहरे पर ध्यान मत दीजिये, अपने शरीर को भी ख़ूबसूरत बनाइये क्योंकि “वो” सिर्फ़ आपके चेहरे से नहीं, आपके शरीर को भी चाहते हैं! उसके बाद बारी आती है ख़ुश्बू की! जी हाँ, हल्का सा इत्र या परफ़्यूम लगा कर सोएं ताकि सुबह उनकी नींद खुले तो भीनी-भीनी ख़ुश्बू से!

इसके अलावा क्या कपड़े पहन के सोयेंगी, ये भी बहुत ज़रूरी है! सादी कॉटन की नाईटी या गाउन आपको उतना सेक्सी नहीं बनाएगा जितना की सिल्क की नाईटी या बॉय शॉर्ट्स! कहने का मतलब सिर्फ़ ये है कि ऐसा कुछ पहनिए जो आपकी खूबसूरती तो बढ़ाये ही, आपके सोने के लिए भी आरामदेह हो! तभी तो आप रात को जितना आनंद उठा सकेंगी, उतना ही नींद खुलते ही!

दुनिया भर की हर औरत की यही परेशानी है कि रात को सोते वक़्त और सुबह उठते समय ख़ुद के ही दो अलग-अलग रूपों से सामना करता पड़ता है!

सबसे पहले तो आप उनसे दोस्ती कर लें और फिर देखें कि कैसे दोनों को ही ख़ूबसूरत दिखाना है!

उसके बाद आपके पार्टनर अगर आपसे सच्चा प्यार करते हैं तो वो आपके दोनों रूपों से भी प्यार करेंगे!

Don't Miss! random posts ..