ENG | HINDI

आसान और सरल 5 जादू-टोटके ! पति हो या प्रेमी हमेशा आपके वश में रहेगा और खोया प्यार मिल जायेगा

जादू-टोटके

अगर आपका पति या पत्नी आपसे खुश नहीं हैं या आपका प्यार आपको नही मिल पा रहा है तो आप अब निराश मत होइए क्योकि हम आपके लिए लाये कुछ आसान जादू-टोटके जिनका उपयोग कर आप अपने खोये प्यार को वापस ला सकते हैं या पति-पत्नी की तकरार  को खत्म कर सकते हैं.
 
तो आइये पढ़ते हैं 5 आसान जादू-टोटके जो आपके प्यार को अमर बना देंगे-

1.  अगर लगता है कि अब आपके प्रेमी या पति का प्यार कम होने लगा है तो किसी भी शुक्रवार को आप तीन इलायची अपने बदन से छूने के बाद उनको अपने साड़ी के पल्लू में बांधकर रखें और अगली सुबह यानी कि शनिवार को खाने में मिलाकर उनको खिला दें.
पर याद रखें यह बात किसी को बतानी नहीं है और भगवान से पूरा दिन यह प्रार्थना करनी चाहिए कि आपका पति आपसे प्यार करे. इस तरह से तीन शुक्रवार को आप यह काम करें.

2.  यदि पति किसी और औरत के चंगुल में फसा हुआ है और उसकी वजह से आपका घर बिगड़ रहा है तो पति के कोई भी अंतर्वस्त्र आप उससे छुपाकर उठा लें और उसमें सावधानी से आग लगा लें. अब आग से बची राख को सड़क के चौराहे पर फेकने के बाद उसको पैरों से खत्म कर दें. आपको जरूर लाभ प्राप्त होगा.

3.  किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, ध्यान रखें कि यह नीचे ज़मीन से न उठाये हों. आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख देँ,  एक पत्ते पर काजल से लिखेँ और उसको वहीँ पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे. इसी तरह से दूसरे पत्ते पर लाल सिँदूर से लिखेँ और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख देँ और उस पर भी पत्थर रख दे. ये आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को वापस पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढायेँ. ऐसा करने से खोया प्रेमी मिलता है या जिसके प्रति आप आकर्षित हैं वह आपके पास आता है. साथ ही साथ इन पत्तों को फेंके नहीं. सभी पत्तों को इकठ्ठा करते जाये और जब वह प्रेमी आ जाये तो इनको साफ़ जगह में गड्ढा खोदकर दबा दें.

4.  अगर आपका रिश्ता अब टूटने वाला है और आप उसको बचाना चाहते हैं तो मंगलवार के दिन लाल धागा लें उसमें सात बार गाठ लगायें. इसके बात ॐ हीं नमः का मन्त्र 500 बार पढ़ें. आने वाले शुक्रवार तक आप इस मन्त्र का पाठ करते रहें और शुक्रवार को इस गाँठ लगे धागे को कलाई में बांध लें इसके बाद देखिये इसका कमाल.

5.  पत्नी और पति यदि दोनों अपने रोज के भोजन से रोटी बचाकर अपने हाथ से चिड़ियों को खिलाते हैं तो इससे दोनों के बीच प्यार बना रहता है.

तो अपने प्यार को पाने के लिए आप इनमें से किसी भी जादू-टोटके का प्रयोग कर सकते हैं.

तो फिर देर किस बात की, अच्छे कामों को तुरंत कर देना चाहिए.